राजस्थान

rajasthan

जोधपुर : बिजली मीटर चेक करने गईं विजिलेंस टीम पर हमला

By

Published : Jul 24, 2020, 11:02 AM IST

जोधपुर में गुरुवार को विजिलेंस चेकिंग के लिए गई टीम के 4 सदस्यों का 15-20 लोगों ने मिलकर रास्ता रोक दिया और उनके साथ हाथापाई की. इस दौरान डिस्कॉम कर्मी द्वारा बनाया गया एक वीडियो भी सामने आया है. वहीं तकनीकी कर्मचारियों ने पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया है.

जोधपुर डिस्कॉम के कर्मचारियों से मारपीट,  Jodhpur Discom employees beaten up
मीटर चेक करने गईं विजिलेंस टीम पर हमला

जोधपुर.शहर में डिस्कॉम द्वारा की जा रही विजिलेंस चेकिंग के दौरान इस्कॉन के तकनीकी कर्मचारियों के साथ धक्का-मुक्की की घटनाएं आम होती जा रही हैं. गुरुवार को ही विजिलेंस चेकिंग के लिए गई टीम के 4 सदस्यों का 15-20 लोगों ने मिलकर रास्ता रोक दिया और उनके साथ हाथापाई की. लोगों को टीम को धक्के देकर गली से बाहर निकाल दिया और उनके कपड़े भी फाड़ दिए. इस संबंध में डिस्कॉम की ओर से सदर बाजार थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है. इस दौरान डिस्कॉम कर्मी द्वारा बनाया गया एक वीडियो भी सामने आया है.

मीटर चेक करने गईं विजिलेंस टीम पर हमला

गुरुवार को व्यापारियों के मोहल्ले में सनसिटी किराना स्टोर के पास बंद गली में रहने वाले उपभोक्ता रसूल मोहम्मद के यहां मीटर चेकिंग करने के लिए डिस्कॉम के कनिष्ठ अभियंता रमेश आसेरी, हेल्पर हरीश, सौरभ और पंकज गए थे मीटर चेक करने लगे, तो रसूल मोहम्मद के पुत्र अमजद खान और उसकी मां ने उनके साथ गाली-गलौज शुरू कर दी. इसके बाद में धक्का-मुक्की शुरू हो गई. इससे बचने के लिए जब टीम के सदस्य वापस निकलने लगे, तो 5 से परिजनों ने हरीश को पीटना शुरू कर दिया.

यह भी पढे़ं :जोधपुर में कोरोना के 243 नए केस, कुल आंकड़ा 5398

टीम के साथियों ने हरीश को बचाना चाहा तो कुछ लोगों और आगे और उन पर टूट पड़े. अमजद और उसके भाई ने विजिलेंस टीम के टूलबॉक्स में से हथौड़ा निकालकर टीम पर हमला करने का प्रयास किया. बड़ी मुश्किल से टीम वहां से भागकर निकली. इसके अधिशासी अभियंता व्यास और कचहरी परिसर के तमाम कर्मचारी भी थाने पहुंचे और उन्होंने मुकदमा दर्ज करवाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details