राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

Jodhpur Central Jail: बंदियों तक अफीम पहुंचाने वाला जेल प्रहरी गिरफ्तार

जोधपुर जिले का केंद्रीय कारागृह (Jodhpur Central Jail) एक बार फिर चर्चा में है. रातानाड़ा पुलिस ने मंगलवार को जेल में बंदियों को अफीम पहुंचाने वाले जेल प्रहरी को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Jan 18, 2022, 11:07 AM IST

Updated : Jan 18, 2022, 1:32 PM IST

Jodhpur Central Jail
बंदियों को देता था अफीम, सेंट्रल जेल का प्रहरी गिरफ्तार

जोधपुर. जिले का केंद्रीय कारागृह (Jodhpur Central Jail) एक बार फिर चर्चा में है. आए दिन यहां पर बंदियों से मोबाइल मिलना तो आम बात है. बावजूद इसके आज तक कोई बड़ी कार्रवाई नहीं हुई है. मोबाइल के साथ-साथ बंदियों से नशे की सामग्री भी मिलती रही है. इसमें भी जेलकर्मियों की मिलीभगत (Jodhpur Central Jail Guard Who supplied Opium To Inmates Arrested) की पुष्टि हुई है.

जेल में बंदियों तक अफीम पहुंचाने के मामले में एक जेल प्रहरी को गिरफ्तार किया गया है. जोधपुर केंद्रीय कारागृह (Jodhpur Central Jail) की ओर से रातानाड़ा थाने में एक मामला दर्ज करवाया गया है, जिसमें बताया गया कि जेल प्रहरी प्रहलाद देवासी की सोमवार कारागृह के अंदर तलाशी ली गई. इस दौरान उसके पास से 95 ग्राम अफीम का दूध मिला. जिसके बाद जेल प्रशासन ने उसके खिलाफ रातानाड़ा थाने में मामला दर्ज करवाया. इसके बाद पुलिस ने जेल प्रहरी को गिरफ्तार (Jodhpur Central Jail Guard Who supplied Opium To Inmates Arrested) कर लिया है.

बंदियों तक अफीम पहुंचाने वाला जेल प्रहरी गिरफ्तार

पढ़ें- जोधपुर जेल में मिले एंड्रोयड फोन, शौचालय की नाली में छुपाते थे...अफीम भी मिली, सर्च ऑपरेशन में मिला ये सामान

बता दें, जेल प्रहरी की जेब में पॉलिथीन के अंदर भरा हुआ 95 ग्राम अफीम का दूध मिला है. इस अफीम के दूध से भारी मात्रा में अफीम तैयार की जा सकती है. गुड़ और अन्य सामग्री मिलाकर इसकी छोटी-छोटी गोलियां तैयार की जाती है, जो बंदियों को सप्लाई होती है.

Last Updated : Jan 18, 2022, 1:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details