राजस्थान

rajasthan

छात्र संघ चुनाव 2019ः चुनावी ड्यूटी के दौरान घुड़सवारी करते दिखे पुलिस के अधिकारी, VIDEO बना चर्चा का विषय

By

Published : Aug 27, 2019, 7:22 PM IST

प्रदेश में मंगलवार को छात्रसंघ चुनाव शांतिपूर्वक संपन्न हुए. लेकिन जोधपुर में एडिशनल एसपी की ओर से अनोखा ही नजारा देखने को मिला. दरअसल वे चुनाव ड्यूटी के दौरान ही घोड़े की गश्त करते हुए मैदान में घुड़सवारी का आनंद उठाते नजर आए.

jo, dhpur police video Jodhpur ASP horse riding, जोधपुर पुलिस की घुड़सवारी,

जोधपुर. छात्रसंघ चुनाव में मतदान प्रक्रिया के दौरान मंगलवार को एक अनोखा नजारा देखने को मिला. जहां एक तरफ तो पुलिस के जवान और अधिकारी चुनाव में शांति व्यवस्था बनाए रखने को लेकर अलग-अलग जगहों पर ड्यूटी कर रहे थे तो वहीं दूसरी तरफ जोधपुर की एडिशनल एसपी कैलाश सिंह संधू घोड़े पर सवार होकर कैंपस के चारों तरफ गश्त कर रहे थे.

गस्त के कुछ देर बाद ही एडिशनल एसपी कैलाश सिंह संधु चुनावी ड्यूटी के दौरान ओल्ड केंपस परिसर के पिछले हिस्से में आए मैदान में घुड़सवारी का आनंद उठाते नजर आए. डीसीपी से जब घुड़सवारी करने को लेकर बात की गई तो उन्होंने कहा कि वे घोड़े को गस्त के लिए गर्म कर रहे है जिस से की गश्त आसानी से की जा सके.

जोधपुर पुलिस की घुड़सवारी

पढ़ें:एक मंदिर ऐसा भी, जहां हर रोज गांधी की होती है पूजा

चुनाव के दौरान पुलिस की पुख्ता व्यवस्था होने की कारण जोधपुर शहर में कहीं भी कोई बड़ी घटना नहीं हो पाई. पुलिस की मुस्तैदी के चलते जोधपुर के जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय में शांतिपूर्ण तरीके से मतदान संपन्न हुए लेकिन मतदान के दौरान एडिशनल एसपी का यह घुड़सवारी करते हुए का वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details