राजस्थान

rajasthan

जोधपुर : अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर महिला से दुष्कर्म...आहत पति ने टांके में कूदकर की आत्महत्या

By

Published : Sep 17, 2021, 7:42 PM IST

नेशनल क्राइम रिकॉर्ड ब्यूरो के 2020 के आंकड़े भयावह हैं. पुलिस इसे आंकड़ों का खेल करार दे रही है और सूबे में महिलाओं की अस्मत सुरक्षित नहीं है. जोधपुर में पत्नी से दुष्कर्म की वारदात से आहत पति ने टांके में कूदकर जान दे दी.

महिला से दुष्कर्म, पति ने की आत्महत्या
महिला से दुष्कर्म, पति ने की आत्महत्या

जोधपुर.जिले के मतोड़ा थाना इलाके में पत्नी के साथ हुए दुष्कर्म से आहत पति ने टांके में कूदकर जान दे दी. पुलिस ने इस मामले में दुष्कर्म और आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

जिला पुलिस अधीक्षक अनिल कयाल ने बताया कि 16 सितंबर को पीड़िता ने थाने में मामला दर्ज कराया. पीड़िता के मुताबिक आरोपी ने जबरदस्ती कर महिला से संबंध बना लिये थे और अश्लील फोटो और वीडियो को वायरल करने की धमकी दे कर फिर से शारीरिक संबंध बनाने की मांग कर रहा था. ब्लैकमेलिंग के जाल में फंसी महिला के साथ आरोपी ने 12 सितंबर की रात जबरदस्ती की. घर लौटकर पीड़िता ने अपने पति को घटना के बारे में बता दिया.

पढ़ें- दुष्कर्म पर NCRB रिपोर्ट : ADG क्राइम ने कहा- आंकड़ों के खेल में नहीं पड़ना चाहिए..

पति ने आरोपी को फोन किया तो उसने जान से मारने की धमकी दी, साथ ही उसकी पत्नी को पूरे गांव में बदनाम करने की बात भी कही. इसके बाद आहत पति ने घर में बने टांके में कूदकर आत्महत्या कर ली. पीड़िता के चिल्लाने पर लोग पहुंचे और उसके महिला के पति को टांके से निकाला, लेकिन तब तक उसकी मृत्यु हो गई.

रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने एक टीम का गठन किया है. मतोडा थानाधिकारी नेमाराम की अगुवाई में गठीत टीम ने आरोपी को बाड़मेर के सिणधरी से गिरफ्तार कर लिया. शनिवार को उसे न्यायालय में पेश किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details