राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

पति से झगड़े के बाद पत्नी ने निकाला गैस का पाइप, सिलेंडर में ब्लास्ट

जोधपुर के देव नगर थाना क्षेत्र स्थित पांचवी पुलिया के पास बुधवार सुबह घर के अंदर गैस की टंकी फटने से एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है. गैस टंकी फटने से धमाका हुआ और आसपास के लोगों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद घायल को बर्न यूनिट में भर्ती करवाया गया है.

By

Published : May 6, 2020, 2:19 PM IST

jodhpur news,  rajasthan news,  etvbharat news,  coronavirus in jodhpur,  देवनगर थाना पुलिस,  जोधपुर में गैस टंकी फटी, जोधपुर में घर में लगी आग
गैस की टंकी फटी

जोधपुर.शहर के देव नगर थाना क्षेत्र स्थित पांचवी पुलिया के पास बुधवार सुबह एक हादसा देखने को मिला, जहां घर के अंदर गैस की टंकी फटने से एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मौका मुआयना किया. वहीं घायल को बर्न यूनिट में भर्ती करवाया गया है.

दंपति के बीच हुए विवाद ने लिया विकराल रूप

जानकारी के अनुसार मकान में रह रहे पति और पत्नी के बीच पिछले काफी लंबे समय से विवाद चल रहा था, बुधवार सुबह दोनों के बीच विवाद हुआ और पति ने पत्नी के साथ मारपीट की. इस दौरान पत्नी ने गैस का पाइप निकाल दिया और घर के बाहर आ गई और उसी दौरान सिलेंडर में आग लग गई. आग लगने से गैस की टंकी फट गई. गैस टंकी फटने से धमाका हुआ और आसपास के लोगों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी.

पढ़ेंःफंसे हुए श्रमिकों के अलावा अन्य प्रवासी धैर्य रखें : CM गहलोत

गैस की टंकी फटने और आग लगने की सूचना मिलते ही देव नगर थाना पुलिस के सिगमा गाड़ी मौके पर पहुंची और सिगमा गाड़ी के एक हेड कांस्टेबल अनिल और कांस्टेबल बद्री राम ने घर में घुसकर आग से झुलस रहे युवक को बाहर निकाला और तुरंत अस्पताल भेजा. पुलिस द्वारा दमकल विभाग को भी जानकारी दी गई और दमकल विभाग भी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया. वहीं हादसे में संजय पवार नामक युवक झुलस गया है.

जिसे महात्मा गांधी अस्पताल की बर्न यूनिट में भर्ती करवाया गया है, वहीं पति द्वारा मारपीट में महिला भी घायल हुई है. जिसे भी अस्पताल ले जाया गया है. हादसे की सूचना के बाद देव नगर थाना अधिकारी सोमकरण और एसीपी प्रतापनगर नीरज शर्मा भी मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया. पुलिस द्वारा आसपास के लोगों से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि पति और पत्नी के बीच पिछले काफी लंबे समय से विवाद चल रहा है. फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details