राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

गैंगरेप मामले में नाबालिग ने फलौदी न्यायालय में दिया बयान, पीड़िता बोली धमकी दे रहे आरोपी

जोधपुर में बीते 27 जनवरी को एक नाबालिग के साथ कुछ लोगों ने गैंगरेप किया था. ऐसे में इस मामले में पुलिस ने एक भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है. वहीं पीड़िता का कहना है कि आरोपी लगातार उसे धमकी दे रहे है. सोमवार को इस मामले में पीड़िता ने फलौदी न्यायालय में धारा 164 के तहत मजिस्ट्रेट के सामने बयान दिया.

By

Published : Feb 3, 2020, 11:10 PM IST

victim is threatening the bid, गैंगरेप मामले में नाबालिग ने दिया बयान
गैंगरेप मामले में नाबालिग ने फलौदी न्यायालय में दिया बयान

जोधपुर. जिले के फलोदी उपखंड के चाकू थाना अंतर्गत 7 दिन पहले नाबालिग के साथ हुए गैंगरेप के मामले में पुलिस अभी तक पुलिस के हाथ खाली है. वहीं पुलिस आब तक मामले के नामजद तीनों आरोपी भाइयों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है. ऐसे में पीड़िता का आरोप है कि आरोपी उसे धमकी दे रहे हैं और राजीनामा करने के लिए दबाव बना रहे हैं.

गैंगरेप मामले में नाबालिग ने फलौदी न्यायालय में दिया बयान

सोमवार को इस मामले में पीड़िता ने फलौदी न्यायालय में धारा 164 के तहत मजिस्ट्रेट के सामने बयान दिया. बता दें कि मामले की जांच डीवाईएसपी खुद कर रहे हैं, लेकिन अभी तक आरोपी हरीश उर्फ दीपू, अनोपराम, राजूराम, पिसरान और भोमाराम को गिरफ्तार नहीं किया गया है.

मामले में सरपंच परिवार की भूमिका का लेकर भी कई सवाल उठ रहे है क्योंकि पीड़िता को आरोपी वहीं छोड़ कर गए थे. पीड़िता के परिजनों का कहना है कि इस मामले में पुलिस सरपंच परिवार से भी पूछताछ नहीं कर रही है.

पढ़ेंः केरल सरकार ने कोरोना वायरस को 'राज्य आपदा' घोषित किया

गौरतलब है कि 27 जनवरी की रात को पीड़िता को उसके घर से उठाकर ले जाने का आरोप है. जिसके बाद उसके साथ बलात्कार किया गया और बाद में उसे सरपंच के घर पर छोड़ दिया गया था. पीड़िता ने जब अपने परिजनों को घटनाक्रम के बारे में बताया तो तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details