राजस्थान

rajasthan

राजसमंद में 7 साल की बच्ची से बर्बरता, गजेंद्र सिंह शेखावत ने साधा निशाना कहा- क्या कानून व्यवस्था भी धर्म, जाति, वोट बैंक देखकर दे रही है सरकार

By

Published : Jan 31, 2021, 7:33 PM IST

केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने राजसमंद में 7 साल की मासूम बच्ची के साथ हुई बर्बरता और पुलिस की लापरवाही पर गंभीर सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि क्या कानून व्यवस्था भी राज्य सरकार धर्म, जाति या अपना वोट बैंक देखकर दे रही है.

gajendra singh shekhawat, law and order
गजेंद्र सिंह शेखावत का गहलोत सरकार पर हमला

जोधपुर.केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने राजसमंद में 7 साल की मासूम बच्ची के साथ हुई बर्बरता को लेकर सवाल उठाए हैं. उन्होंने पुलिस की लापरवाही पर भी गंभीर सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि क्या कानून व्यवस्था भी राज्य सरकार धर्म, जाति या अपना वोट बैंक देखकर दे रही है.

पढ़ें:उपचुनाव राजस्थान : प्रदेश की 4 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव पर पड़ेगा निकाय चुनाव परिणाम का असर..पढ़ें पूरी रिपोर्ट

गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा "गहलोत जी राज्यवासियों को आपसे सुशासन की उम्मीद है, आप मुख्यमंत्री हैं. राजसमंद की घटना हृदय को छलनी कर देने वाली है, लेकिन दुख और भी बढ़ जाता है, जब प्रशासन का दिल नहीं पसीजता. इनको न बच्ची की नाजुक उम्र नजर आई और न ही उसके साथ हुई प्रताड़ना के निशान दिखाई दिए. वाजिब सवाल हैं, जवाब देने होंगे. आखिर आठ घंटे तक क्यों इंतजार करना पड़ा. यह मामला इतना गंभीर होने के बावजूद समय से सुनवाई क्यों नहीं हुई".

शेखावत ने सवाल उठाया कि जन भावनाओं की अनदेखी क्यों की गई. आखिर प्रशासन राज्यवासियों के दुख तकलीफ के प्रति इतना ढीला रवैया क्यों अपना रहा है. क्या कानून व्यवस्था भी राज्य सरकार धर्म, जाति या अपना वोट बैंक देखकर दे रही है. क्या राज्य सरकार ऐसी घटनाओं में भी मोदी सरकार का हाथ होने का कोई षड्यंत्र बनाने का इंतजार करती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details