राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

गजेंद्र सिंह शेखावत ने दी प्रदेशवासियों को होली की बधाई

जोधपुर में केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने सभी प्रदेशवासियों को होली की शुभकामनाएं दीं. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश विकास के नए आयाम भी तय कर रहा है लेकिन, विकास के साथ-साथ समाज में शांति सौहार्द्र बना रहना बहुत जरूरी है.

By

Published : Mar 9, 2020, 6:05 PM IST

जोधपुर न्यूज, jodhpur news
होली पर दूर हो सामाजिक अविश्वास: शेखावत

जोधपुर. केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने प्रदेशवासियों और देशवासियों को होली की शुभकामनाएं दी है. सोमवार को जोधपुर में अपने निवास पर लोगों से मुलाकात करते हुए शेखावत ने लोगों की परिवेदना सुनी और सभी को होली की शुभकामनाएं भी दीं.

होली पर दूर हो सामाजिक अविश्वास: शेखावत

शेखावत ने कहा कि पूरे देश में रंगों का त्योहार हर्षोल्लास से मनाया जा रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश विकास के नए आयाम भी तय कर रहा है लेकिन, विकास के साथ-साथ समाज में शांति सौहार्द बना रहना बहुत जरूरी है.

दिल्ली के उपजे हालातों का नाम लिए बगैर शेखावत ने कहा कि वर्तमान में जो राजनीतिक कारणों से सामाजिक विश्वास बना है. हम सब की कोशिश होनी चाहिए कि होली के रंगों के साथ हम अविश्वास को दूर करें, जिससे की हमारा सामाजिक ताना-बाना मजबूत बना रहे.

पढ़ेंःसरकार ओलावृष्टि से हुए नुकसान को लेकर गंभीर, किसानों को जल्द मिलेगा मुआवजा : मंत्री

उन्होंने कहा कि होली बैर भाव मिटाने का त्योहार है. रंगों के साथ खुशियां मनाने का त्यौहार है, ऐसे में हम सबको मिल जुलकर हमारा सामाजिक विश्वास मजबूत बनाने के प्रयास करने चाहिए. शेखावत सोमवार को अपने संसदीय क्षेत्र के ग्रामीण क्षेत्र के दौरे पर रहे. जहां उन्होंने लोगों से मुलाकात कर होली की शुभकामनाएं दी इसके बाद वे वापस जोधपुर लौटे और यहां शहरवासियों से उनकी परिवेदना एसुनी और होली की शुभकामनाएं भी दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details