राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

गहलोत ने कई दिग्गज कांग्रेसी नेताओं को बेदर्दी से चक्की में पीसा है: गजेंद्र सिंह शेखावत

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने शुक्रवार को जोधपुर सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत के दौरान मुख्यमंत्री गहलोत पर जमकर निशाना साधा. इस दौरान उन्होंने कहा कि गहलोत ने कई दिग्गज कांग्रेसी नेताओं को बेदर्दी से चक्की में पीसा है और ये बात कांग्रेस के दिग्गज नेता समझते हैं.

By

Published : Jun 13, 2020, 2:44 AM IST

counter attack on ashok gehlot, Gajendra Singh Shekhawat latest news
गहलोत ने कई नेताओं को चक्की में पीसा है

जोधपुर.केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा चुनाव के लिए पर्यवेक्षक के रुप में जयपुर आए रणदीप सुरजेवाला के बयान को ही हथियार बनाते हुए उन पर पलटवार किया है. सुरजेवाला ने कहा था कि अशोक गहलोत बहुत बेदर्दी से चक्की में पीसते हैं.

केंद्रीय मंत्री ने सीएम गहलोत पर साधा निशाना

इस पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि यह प्रदेश की जनता तो बाद में जानेगी, लेकिन कई कांग्रेस के दिग्गज नेता इस बात को समझते हैं कि उन्हें किस तरह अशोक गहलोत ने बेदर्दी से चक्की के आटे की तरह पीस दिया. गजेंद्र सिंह शेखावत ने अशोक गहलोत के धुर विरोधी रहे परसराम मदेरणा का नाम लेते हुए कहा कि परसराम मदेरणा सहित मारवाड़ के कई दिग्गज प्रतिष्ठित राजनीतिक परिवारों को गहलोत ने चक्की में पीसा है, वे इस दर्द को भलीभांति समझते हैं.

पढ़ें-सचिन पायलट को पार्टी के शीर्ष नेतृत्व की नजरों में गिराने के लिए मुख्यमंत्री ने रचा माया जाल: केंद्रीय मंत्री शेखावत

शेखावत ने गहलोत पर वार करते हुए उन सभी विरोधियों को साधने का प्रयास किया, जो अशोक गहलोत के विपरीत रहते हैं. जिन्हें गत वर्षो में राजनीति में हाशिए पर खड़ा कर दिया गया है. साथ ही केंद्रीय मंत्री ने कहा कि जब से मुख्यमंत्री के पुत्र चुनाव में हारे हैं उसके बाद से डेढ़ साल से प्रदेश की जनता भी पिस रही है. लेकिन जनता सब समझ भी रही है.

गत दिनों सरकार की ओर से प्रदेश की सीमाएं सील करने और नियंत्रित करने के आदेश पर चुटकी लेते हुए शेखावत ने कहा कि जनता जरूर कंफ्यूज हुई थी, लेकिन जिन्हें पता था वे जानते थे कि कोरोना वायरस की आड़ में राजनीतिक वायरस को लाने और ले जाने का काम किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details