राजस्थान

rajasthan

जोधपुर में सरकारी नौकरी दिलवाने के नाम पर 2 लाख की ठगी

By

Published : Oct 14, 2019, 6:26 PM IST

जोधपुर में पुलिस कमिश्नरेट के महामंदिर पुलिस थाने में सरकारी नौकरी दिलाने के नाम पर धोखाधड़ी का मामला सामने आया है. चार साथियों ने रिपोर्ट में बताया है कि सरकारी नौकरी की परीक्षा में पेपर दिलवाने और पास करवाने के नाम पर उनसे करीब 1 लाख 90 हजार रुपये की ठगी की गई है.

जोधपुर की खबर, Fraud in the name of government job

जोधपुर. जिले के महामंदिर पुलिस थाने में एक युवक ने अपने साथ सरकारी नौकरी लगवाने के नाम पर धोखाधड़ी होने का मामला दर्ज करवाया है. पीड़ित युवक रामनिवास और उसके तीन साथियों ने महामंदिर पुलिस थाने में एक रिपोर्ट पेश की है और कहा है कि उनके क्षेत्र में ही रहने वाला युवक मुकेश माली जिसने उनसे सरकारी नौकरी की परीक्षा में पेपर दिलवाने और पास करवाने के नाम पर लगभग 1 लाख 90 हजार रुपये की ठगी की है.

जोधपुर में नौकरी के नाम पर ठगी

जिस पर पीड़ित पक्ष ने महामंदिर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. बता दें कि रिपोर्ट के आधार पर महामंदिर थाना पुलिस ने धोखाधड़ी सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर इस पूरे मामले की जांच शुरू की है.

महामंदिर पुलिस थाने के सब इंस्पेक्टर खेताराम ने बताया कि पीड़ित रामनिवास और उसके तीन साथियों की ओर से रिपोर्ट दी गई है कि मुकेश माली नामक युवक ने लैब असिस्टेंट और सैकंड ग्रेड टीचर की परीक्षा में पास करवाने और पेपर दिलवाने के नाम पर उनसे 1 लाख 90 हजार ले लिए हैं. वहीं, उन्होंने यह भी बताया कि लैब असिस्टेंट और सैकंड ग्रेड टीचर परीक्षा का परिणाम आने के बाद जब उनका सलेक्शन नहीं हुआ तो उन्होंने मुकेश माली से पैसे वापस देने के लिए कहा.

पढ़ें- गहलोत सरकार की कैबिनेट बैठक सुबह 11 बजे, निकाय प्रमुख के चुनाव को लेकर रिपोर्ट हो सकती है पेश

जिस पर उन्हें उनके पैसे वापस नहीं मिले और उन्होंने इस संबंध में महामंदिर थाना पुलिस में मामला दर्ज करवाया हैं. फिलहाल पुलिस ने युवक मुकेश माली के खिलाफ धोखाधड़ी करने सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details