राजस्थान

rajasthan

पूर्व सांसद बद्रीराम जाखड़ ने भोपालगढ़ पंचायत समिति को लिया गोद, कहा- किसी को सोने नहीं दूंगा भूखा

By

Published : Apr 2, 2020, 6:31 PM IST

पाली के पूर्व सांसद व भामाशाह बद्रीराम जाखड़ ने अपनी जन्मभूमि भोपालगढ़ पंचायत समिति को गोद लिया. उन्होंने दावा किया है कि किसी को भी भूखा नहीं दूंगा, साथ ही जरूरतमंद परिवारों को खाद्य सामग्री के किट वितरण करेंगे.

जोधपुर की खबर, lockdown
पूर्व सांसद ने भोपालगढ़ पंचायत समिति को लिया गोद

भोपालगढ़ (जोधपुर).पाली के पूर्व सांसद व मारवाड़ के भामाशाह बद्रीराम जाखड़ ने देशव्यापी लॉकडाउन के तहत मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के आह्वान पर पहले भी 6 लाख रुपए मुख्यमंत्री सहायता कोष में दिए थे. ऐसे में अब भोपालगढ़ पंचायत समिति को गोद लेते हुए किसी भी व्यक्ति को भूखा नहीं सोने का संकल्प लिया.

उपखंड अधिकारी सुखाराम पिंडेल ने बताया कि पाली के पूर्व सांसद बद्रीराम जाखड़ ने सभी विभागों के अधिकारियों से चर्चा की. साथ ही संकट की घड़ी में आमजन की मदद करने का संकल्प दिलाया. इस दौरान भोपालगढ़ पंचायत समिति में सभी ग्राम पंचायतों में पटवारी व ग्राम सेवकों द्वारा सर्वे के तहत उन परिवारों को खाद्य सामग्री वितरण करने के लिए भोपालगढ़ पंचायत समिति को गोद ली है.

पूर्व सांसद जाखड़ ने कहा कि भोपालगढ़ मेरी जन्म भूमि है, मैं मेरी जन्मभूमि का कर्ज उतारने के लिए भोपालगढ़ पंचायत समिति को गोद लेता हूं. इस दौरान पंचायत समिति में जितने भी ग्रामीणों को खाद्य सुरक्षा की आवश्यकता होगी, उनको खाद्य सामग्री आपूर्ति की जाएगी. ऐसे में किसी भी परिवार को भूखा नहीं सोने दिया जाएगा.

पढ़ें:जोधपुरः भोपालगढ़ में कांग्रेस नेता ने चिकित्सा विभाग को सौंपे 200 मास्क

इस दौरान वरिष्ठ कांग्रेसी नेता नारायण राम जाखड़, विकास अधिकारी प्रदीप धनदे, नायब तहसीलदार हरेन्द्र मूड, सीएचसी प्रभारी डॉ दीपक माथुर, थाना प्रभारी राजेंद्र खदाव और ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष राजेश जाखड़ मौजूद रहें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details