राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जनता जिसे चाहेगी वही बनेगा सीएम, लोगों के चाहने से कुछ नहीं होता: वसुंधरा राजे

राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने बड़ा बयान दिया है. राजे ने सीएम की दावेदारी को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा है कि जनता जिसे चाहेगी वही सीएम बनेगा, लोगों के चाहने से कुछ नहीं होता. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा.

By

Published : Oct 22, 2021, 11:21 AM IST

Updated : Oct 22, 2021, 11:45 AM IST

jodhpur news
पार्टी नेतृत्व को पूर्व सीएम राजे का संदेश..

जोधपुर. पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे दो दिवसीय दौरे पर जोधपुर हैं. इस दौरान सर्किट हाउस में उन्होंने लोगों से मुलाकात की और कार्यकर्ताओं ने भी उनका गर्मजोशी से स्वागत किया. खास बात यह रही कि प्रदेश में मुख्यमंत्री के दावेदारों को लेकर पूछे गए सवाल पर राजे ने कहा कि लोगों के चाहने से कुछ नहीं होता है. जिसे जनता चाहती है वही मुख्यमंत्री बनता है.

पढ़ें- Phone Tapping Case: CM गहलोत के OSD लोकेश शर्मा ने पेशी से ठीक पहले किया ट्वीट!

यानी कि साफ शब्दों में राजे ने यह संदेश दिया है कि जिसकी जनता के बीच लोकप्रियता रहेगी उसके सिर ताज होगा. पत्रकारों से वार्ता करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा कि उन्होंने कार्यकर्ताओं को संदेश दिया है कि 2022 और 2023 के चुनाव के लिए तैयार हो जाएं. सभी अपने-अपने क्षेत्रों में जाएं और पूरी तैयारी से जुट जाएं.

जनता जिसे चाहेगी वही बनेगा सीएम

भाजपा में मुख्यमंत्री के कई दावेदारों के सवाल पर पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा कि किसी के चाहने से कुछ नहीं होता, जनता जिसे चाहती है वही मुख्यमंत्री बनता है. कांग्रेस में गुटबाजी के सवाल पर पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा कि यह उनका अंदरूनी मामला है, लेकिन जैसा उन्हें दिखाई दे रहा है उसके अनुसार कांग्रेस डूबता जहाज है. वहीं, अपनी कम सक्रियता के सवाल पर पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा कि उनकी पुत्रवधू काफी दिनों से बीमार थी. इस कारण वे फील्ड में नहीं जा पा रही थी. अब उनके स्वास्थ्य में सुधार हुआ है.

Last Updated : Oct 22, 2021, 11:45 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details