राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

रिश्तों की उलझन : तलाक के बाद बेटे को साथ रखने की चाहत...पत्नी के भाई को किया अगवा, पुलिस ने छुड़ाया

सुमन और तेजाराम का तलाक हो चुका है. सुमन अपने बेटे जगदीश के साथ अपने पीहर रहती है. तेजाराम चाहता है कि बेटा जगदीश उसके साथ रहे. लेकिन ऐसा हो नहीं पा रहा था. बेटे की चाहत में तेजाराम और उसके परिवार ने बेटे के मामा का अपहरण कर लिया. पुलिस ने नाकाबंदी कर युवक को आरोपियों के चंगुल से छुड़ाया.

By

Published : Aug 25, 2021, 4:32 PM IST

Updated : Aug 26, 2021, 7:39 AM IST

जोधपुर में युवक का अपहरण
जोधपुर में युवक का अपहरण

जोधपुर. कमिश्नरेट झंवर थाना क्षेत्र में पारिवारिक विवाद में कुछ लोगों ने मंगलवार अलसुबह एक युवक का अपहरण कर लिया. समय रहते पुलिस को सूचना मिलने पर बोरानाड़ा पुलिस की गश्ती चेतक और मोबाइल टीमों ने आरोपियों का पीछा किया और अपहृत युवक को छुड़ा लिया.

इस मामले में पुलिस ने तीन महिलाओं सहित 12 जनों को गिरफ्तार किया है. एसीपी बोरानाडा मांगीलाल राठौड़ ने बताया कि मंगलवार सुबह झंवर थाना अधिकारी मनोज कुमार को सूचना मिली कि कुछ लोगों ने खुडाला गांव के रहने वाले रामूराम के घर पर हमला कर उसे अगवा कर ले गये हैं. इस पर पुलिस कंट्रोल रूम में सूचना देकर नाकाबंदी करवाई गई.

बेटे की चाहत में मामा को अगवा किया, तलाक के बाद बेटे को लेकर झगड़ा

बोरानाडा थाने की गश्ती टीमों ने नाकाबंदी कर वाहनों की गहनता से जांच की. इस दौरान एक संदिग्ध गाड़ी का पीछा कर टीम ने हथियार दिखाकर गाड़ी रुकवाई और अपह्लत रामूराम को आरोपियों के चंगुल से मुक्त करा लिया. पुलिस ने 3 महिलाओं समेत सभी 12 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

पढ़ें- पाकिस्तानी नागरिक बोला- 'हिंदुस्तान को कभी नहीं भूल पाऊंगा'...28 अगस्त को वाघा बॉर्डर से होगी रिहाई

तलाक के बाद रिश्तों का उलझाव

झंवर थाना अधिकारी मनोज कुमार ने बताया कि खुडाला निवासी कालूराम सांसी की बेटी सुमन की शादी करीब 12 साल पहले रातानाड़ा सांसी कॉलोनी निवासी तेजाराम के साथ हुई थी. बाद में दोनों सामाजिक सहमति से अलग हो गए. सुमन का बेटा जगदीश (10) अपने पिता के पास था. सुमन अपने बेटे को लेकर अपने पीहर खुडाला आ गई थी.

तब तेजाराम ने अपने साथी कालूराम, सन्नी, विनोद, हुकमाराम, दिलीप, करण, राजू, साधुराम, मोहनलाल व तीन महिलाओं के साथ मिलकर जगदीश के मामा रामूराम के घर पर हमला कर दिया. उसके साथ मारपीट कर आरोपियों ने रामूराम को अगवा कर लिया.

Last Updated : Aug 26, 2021, 7:39 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details