राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जोधपुर: महिला की मौत पर परिजनों ने लगाया ससुराल पक्ष पर दहेज प्रताड़ना का आरोप

जोधपुर के मंडोर थाना इलाके में एक महिला की करंट लगने से मौत हो गई. इस संबंध में पीहर पक्ष ने ससुराल पक्ष के खिलाफ दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाया और थाना में रिपोर्ट दर्ज करवाई. फिलहाल, रिपोर्ट के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Jul 2, 2020, 5:16 PM IST

जोधपुर समाचार, jodhpur news
ससुराल पक्ष पर दहेज प्रताड़ना का आरोप

जोधपुर.जिले के मंडोर थाना इलाके में रहने वाली एक महिला की करंट लगने से मौत हो गई. इसके बाद थाना पुलिस की ओर से शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया.

इस संबंध में ससुराल पक्ष का कहना है कि महिला को करंट लग गया था, जिसके बाद उसे अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के दौरान महिला की मौत हुई. इधर, सूचना मिलने पर महिला के पीहर पक्ष के लोग भी मौके पर पहुंचे. इसके बाद पीहर पक्ष की ओर से महिला के पति, देवर, सास-ससुर के खिलाफ दहेज के लिए प्रताड़ित करने का आरोप लगाया गया और मंडोर पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया गया. वहीं, थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर इस पूरे मामले की जांच शुरू की है.

ससुराल पक्ष पर दहेज प्रताड़ना का आरोप

पढ़ें-भंवरी देवी हत्याकांडः सह आरोपी परसराम विश्नोई की अंतरिम जमानत खारिज

बता दें कि मंडोर थाना पुलिस के अनुसार नागौरी गेट में रहने वाले मृतक महिला के पिता आनंद कलाल द्वारा थाने में रिपोर्ट दी गई. उस रिपोर्ट में बताया गया है कि उसकी पुत्री की शादी कीर्ति नगर निवासी नवीन के साथ 5 साल पहले हुई थी. शादी के बाद उनकी दो संतानें हुई और महिला का पति नवीन जोधपुर डिस्कॉम में जेईएन पद पर कार्यरत हैं.

वहीं, बुधवार को महिला के परिजनों को सूचना मिली कि उनकी पुत्री की तबीयत बिगड़ गई है. इस पर महिला के परिजन भी महात्मा गांधी अस्पताल पहुंचे, लेकिन तब तक महिला की मौत हो चुकी थी. फिलहाल महिला के परिजनों की ओर से दी गई रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर इस पूरे मामले की जांच शुरू की है. वहीं, गुरुवार को पुलिस द्वारा शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details