राजस्थान

rajasthan

जोधपुर में धूमधाम से मना दिवाली का त्योहार, सुरक्षा को लेकर चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात

By

Published : Nov 15, 2020, 10:30 AM IST

जोधपुर में दिवाली का त्योहार धूमधाम से मनाया गया. इस दौरान कानून व्यवस्था को लेकर शहर के प्रमुख चौराहों पर पुलिस बल तैनात किया गया था. इस बीच डीसीपी ईस्ट ने पुलिसकर्मियों और जोधपुरवासी को दिवाली की शुभकामना दी.

Jodhpur news, Diwali celebrated, Police force deployed
जोधपुर में धूमधाम से मना दिवाली का त्योहार

जोधपुर.पूरे जिले में दिवाली का त्योहार धूमधाम से मनाया गया. दिवाली पर शहर में कानून व्यवस्था नहीं बिगड़े, इसको लेकर शहर के हर प्रमुख चौराहों और अलग-अलग क्षेत्रों में चप्पे-चप्पे पर पुलिस कर्मी तैनात किए गए थे. इस बीच दिवाली के मौके पर पुलिस कर्मियों द्वारा देर रात तक ड्यूटी की गई. वहीं ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मियों का हौसला अफजाई करने के लिए डीसीपी धर्मेंद्र यादव खुद सभी प्वाइंट पर पहुंचे और पुलिसकर्मियों का मुंह मीठा करवा कर उन्हें दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं दी.

जोधपुर में धूमधाम से मना दिवाली का त्योहार

डीसीपी धर्मेंद्र यादव ने बताया कि ड्यूटी कर रहे सभी पुलिस के अधिकारी और जवान पुलिस परिवार का हिस्सा है और वह लोग अपने घरों से दूर रहकर शहर में शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए ड्यूटी पर तैनात है. इसके चलते डीसीपी ने सभी पुलिसकर्मियों को मिठाई खिलाकर उन्हें दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएं दी.

यह भी पढ़ें-Special: कोरोना का 'पॉजिटिव' इम्पैक्ट...अरसे बाद परिवार संग मनी 'Happy Diwali'

वहीं डीसीपी ने बताया कि वैश्विक महामारी के बीच दिवाली का त्योहार मनाया जा रहा है. आम जनता से अपील करते हुए उन्होंने कहा कि लोग राजस्थान सरकार द्वारा जारी की गई गाइडलाइन की पालना के साथ ही दिवाली का पर्व मनाएं. शहर में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर डीसीपी ने बताया कि शहर में लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से पुलिस कंट्रोल रूम भी शहर के सभी क्षेत्रों पर नजर बनाए हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details