राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jun 12, 2020, 4:58 PM IST

ETV Bharat / city

जोधपुर: आवासीय क्षेत्र में शराब की दुकान खुलने पर क्षेत्रवासियों का प्रदर्शन

जोधपुर के देवनगर थाना क्षेत्र और महामंदिर थाना एरिया में रहने वाले लोग शराब ठेका खुलने की वजह से काफी परेशान हैं. उनका कहना है कि वे लोग प्रशासन से शराब ठेका हटाने को लेकर लिखित में शिकायत दे चुके हैं. लेकिन प्रशासन ने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की.

महामंदिर थाना एरिया  देवनगर थाना एरिया  जोधपुर में आवासीय एरिया  शराब ठेके को बंद करने को लेकर प्रदर्शन  jodhpur news  opposition to liquor contracts  liquor contract shop  mahamandir police station area  devnagar police area  residential area in jodhpur
उग्र प्रदर्शन की चेतावनी

जोधपुर.साल 2020-21 के आबकारी ठेके आवंटन के बाद जोधपुर के अलग-अलग इलाकों में क्षेत्रवासियों का आवासीय कॉलोनी में शराब के ठेके लगने का विरोध प्रदर्शन जारी है. दो दिन पहले भी जोधपुर के देव नगर थाना क्षेत्र में क्षेत्रवासियों का प्रदर्शन देखने को मिला था. वहीं शुक्रवार को फिर जोधपुर के महामंदिर थाना क्षेत्र इलाके के भदवासिया पर भी क्षेत्रवासियों ने प्रदर्शन किया.

उग्र प्रदर्शन की चेतावनी

क्षेत्रवासियों का कहना है कि आवासीय कॉलोनी में शराब ठेका खुलने से उन्हें काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. क्षेत्रवासियों का कहना है कि शराब की दुकान पर सुबह से शाम तक भीड़ लगी रहती है और कुछ लोग दुकान के बाहर बैठकर ही शराब पीते हैं और अनर्गल काम भी करते हैं. ऐसे में आवासीय कॉलोनी में रहने वाली महिलाएं, बुजुर्ग और बच्चों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है.

यह भी पढ़ेंःमहिलाओं ने किया शराब के ठेके का विरोध, प्रदर्शन करते हुए आबकारी अधिकारी का पुतला फूंका

शुक्रवार को क्षेत्रवासियों द्वारा किए गए प्रदर्शन में उन्होंने शराब के ठेके को आवासीय कॉलोनी से हटाने की मांग की है. क्षेत्रवासियों का कहना है कि इस संबंध में उन्होंने पुलिस विभाग, आबकारी विभाग और जिला कलेक्टर को ज्ञापन भी दिया है. लेकिन उसके बावजूद भी अभी तक किसी प्रकार की कोई सुनवाई नहीं हुई है. अगर आने वाले दिनों में ठेके को नहीं हटाया गया तो क्षेत्रवासियों द्वारा उग्र प्रदर्शन किया जाएगा, जिसकी समस्त जिम्मेदारी जिला प्रशासन की होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details