राजस्थान

rajasthan

Suicide in Jodhpur: जोधपुर में पेड़ से लटककर प्रेमी युगल ने दी जान

By

Published : Jul 25, 2022, 11:11 AM IST

जोधपुर में सोमवार को एक प्रेमी युगल ने पेड़ पर फांसी का फंदा लगाकर सुसाइड (Suicide in Jodhpur) कर ली. पुलिस ने दोनों के शवों को मथानियां अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Dead bodies found in Jodhpur
Dead bodies found in Jodhpur

जोधपुर.जिले के तिंवरी क्षेत्र में एक प्रेमी युगल ने एक खेत में खेजड़ी के पेड़ पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या (Suicide in Jodhpur) कर ली. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर काफी संख्या में लोग एकत्रित हो गए. स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. घटना की सूचना मिलने पर मथानियां थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को नीचे उतारा. वहीं, दोनों के पास किसी प्रकार का सुसाइड नोट नहीं मिला है. फिलहाल, आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है.

थानाक्षेत्र में तिवारी चौकी के पास हेमानाड़ा स्थित एक सुनसान खेत में दोनों का शव मिला है. पुलिस ने मृतकों की शिनाख्त कर मामले की सूचना उनके परिजनों को दे दी है. जिसके बाद दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए मथानिया भेजा (Dead body of couple found hanging on tree in Jodhpur) गया. युवती की पहचान केलावा निवासी मुन्नी पुत्री भगवानाराम के रूप में हुई. वहीं, युवक की पहचान लक्ष्मण पुत्र रूघाराम निवासी बिरामी भोपालगढ़ के रुप में हुई. फिलहाल, मथानियां पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पढ़ें. Suicide Case In Jaipur: पति की आत्महत्या के बाद पत्नी ने पुलिसकर्मी सहित 8 लोगों के खिलाफ दर्ज कराई रिपोर्ट

ABOUT THE AUTHOR

...view details