राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जोधपुर: रेंज आईजी के बंगले की चारदीवारी के पास कट्टे में मिला शव

जोधपुर के रातानाडा थाना क्षेत्र स्थित रेंज आईजी नवज्योति गोगोई के बंगले की चारदीवारी के पास स्थित पोलो ग्राउंड के सूखे नाले में बुधवार को 1 कट्टे में शव मिलने से सनसनी फैल गई. बदबू आने पर लोगों ने पुलिस को सूचना दी.

By

Published : Mar 17, 2021, 4:53 PM IST

राजस्थान समाचार, rajasthan news
रेंज आईजी के बंगले चारदीवारी के पास नाले में कट्टे में मिला शव

जोधपुर.रातानाडा थाना क्षेत्र स्थित रेंज आईजी नवज्योति गोगोई के बंगले की चारदीवारी के पास स्थित पोलो ग्राउंड के सूखे नाले में बुधवार को 1 कट्टे में शव मिलने से सनसनी फैल गई. बदबू आने पर लोगों ने पुलिस को सूचना दी, जिस पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे.

रेंज आईजी के बंगले चारदीवारी के पास नाले में कट्टे में मिला शव

साथ ही एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंची और पड़ताल शुरू कर दी. जानकारी में सामने आया है कि शव किसी 15 से 17 साल की उम्र के बच्चे का हो सकता है, जिसकी गला घोटकर हत्या कर शव कट्टे में डाल कर फेक गया है.

यह भी पढ़ें:ETV BHARAT पर देखिए रितिका का वो फाइनल मैच, जिसकी वजह से वो हार गई अपनी जिंदगी

हत्या से पहले उसके साथ मारपीट करने के भी निशान हैं. शरीर पर जगह-जगह धारदार हथियार से भी वार किया गया है. इसके बाद शव कट्टे में दबा कर भरा गया है. एफएसएल की टीमों ने मौके पर कई तरह के साक्ष्य जुटाए हैं. इसके अलावा पुलिस की टीम में आसपास के सीसीटीवी फुटेज की पड़ताल करने में भी जुटी है. डीसीपी धर्मेंद्र सिंह यादव का कहना है कि मौके के हिसाब से तो हालातों को देखते हुए पड़ताल की जा रही है. फिलहाल, शव की कोई शिनाख्त नहीं हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details