राजस्थान

rajasthan

By

Published : May 27, 2022, 11:04 PM IST

ETV Bharat / city

Rajasthan High Court Administration: कनिष्ठ न्यायिक सहायक के कम्प्यूटर टेस्ट के लिए तारीख घोषित

कनिष्ठ न्यायिक सहायक के कम्प्यूटर टेस्ट के लिए राजस्थान हाईकोर्ट प्रशासन की ओर से तारीख घोषित कर दी गई है. रजिस्ट्रार परीक्षा की ओर से हाईकोर्ट की वेबसाइट पर जारी नोटिस के अनुसार 05 जुलाई से 07 जुलाई 2022 तक जयपुर में कम्प्यूटर टेस्ट आयोजित किया जायेगा.

Rajasthan High Court Administration
Rajasthan High Court Administration

जोधपुर.राजस्थान हाईकोर्ट प्रशासन की ओर से कनिष्ठ न्यायिक सहायक व लिपिक ग्रेड द्वितीय की लिखित परीक्षा में उर्तीण अभ्यर्थियों के लिए आयोजित होने वाले कम्प्यूटर टेस्ट के लिए तारीख घोषित कर दी गई है. रजिस्ट्रार परीक्षा की ओर से हाईकोर्ट की वेबसाइट पर जारी नोटिस के अनुसार 05 जुलाई से 07 जुलाई 2022 तक जयपुर में कम्प्यूटर टेस्ट आयोजित किया जायेगा. जिसका विस्तृत शेड्यूल अभी जारी नहीं किया गया लेकिन जल्द ही प्रवेश पत्र के साथ जारी कर दिया जायेगा.

हाईकोर्ट प्रशासन ने 19 मार्च 2020 को राजस्थान उच्च न्यायालय में कनिष्ठ न्यायिक सहायक,राजस्थान राज्य न्यायिक अकादमी के लिए लिपिक ग्रेड द्वितीय,राजस्थान राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण के लिए कनिष्ठ सहायक,जिला न्यायालयों के लिए लिपिक ग्रेड द्वितीय व जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के लिए कनिष्ठ सहायक के पदों के लिए विज्ञप्ति जारी की थी. जिसकी लिखित परीक्षा प्रदेश भर में बनाये गये परीक्षा केन्द्रों पर 13 मार्च 2022 को आयोजित की गई थी और 18 मई 2022 को परिणाम जारी किया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details