राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जोधपुर: महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दी श्रद्धांजलि

महात्मा गांधी की पुण्यतिथि के मौके परक जोधपुर जिला कांग्रेस कार्यालय में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने महात्मा गांधी की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित किए. इस दौरान कांग्रेस जिलाध्यक्ष सईद अंसारी ने कहा कि महात्मा गांधी के विचार और अहिंसक आंदोलन आज भी लोगों के लिए प्रेरणा स्रोत हैं.

By

Published : Jan 30, 2021, 4:06 PM IST

tribute to Mahatma Gandhi, Jodhpur Congress News
महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दी श्रद्धांजलि

जोधपुर. महात्मा गांधी की पुण्यतिथि के मौके पर शनिवार को जोधपुर जिला कांग्रेस कार्यालय में कांग्रेस के नेताओं व कार्यकर्ताओं ने महात्मा गांधी की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित की. साथ ही इस पुष्पांजलि के बाद मौन प्रार्थना रखी गई.

महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दी श्रद्धांजलि

जोधपुर जिला कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष सईद अंसारी ने कहा कि महात्मा गांधी के विचार और अहिंसक आंदोलन आज भी लोगों के लिए प्रेरणा स्रोत हैं. महात्मा गांधी ने अहिंसा का रास्ता दिखाया. उसी रास्ते युवाओं को चलना चाहिए. आज देश के अंदर जो कुछ भी चल रहा है, वो ठीक नहीं है. इस समय जनता को सोचने का समय है.

पढ़ें-अनूठा है ये मंदिर.... यहां थ्रेसर से बनता है चूरमा और जेसीबी से मीठा मिलाकर बनाते हैं प्रसाद

जिलाध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस ने देश को आजाद कराया और देश को आगे लेकर चले, लेकिन आज देश में जिस तरीके से अराजकता फैली है. वह कहीं ना कहीं देश के लिए घातक है. वहीं उन्होंने किसान आंदोलन को लेकर कहा कि जिस तरीके से किसानों का शांतिपूर्ण आंदोलन चल रहा था. वहां जो आंदोलन हिंसक हुआ, उसके पीछे भी कहीं ना कहीं भाजपा के कार्यकर्ता रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details