राजस्थान

rajasthan

जोधपुर: अवैध पान-मसाला की बिक्री पर वाणिज्य कर विभाग की कार्रवाई, लाखों का माल जब्त

By

Published : May 22, 2020, 6:55 PM IST

प्रदेश में लॉकडाउन के बाद से ही पान-मसाला और जर्दा पर प्रतिबंध लगाया गया है. इसके बाद इसकी बिक्री अपने चरम पर है. इसकी कालाबाजारी की खबरों के साथ करोड़ों की टैक्स चोरी की शिकायतें मिल रही थी, जिस पर शुक्रवार को वाणिज्य कर विभाग की ओर से कार्रवाई की गई. इसमें लाखों का माल जब्त किया गया है.

जोधपुर समाचार, jodhpur news
वाणिज्य कर विभाग की कार्रवाई

जोधपुर.प्रदेश में लॉकडाउन के बाद से ही पान-मसाला और जर्दा प्रतिबंधित है. इसके बावजूद बाजार में लगातार पान-मसाला और जर्दा की कालाबाजारी की जा रही है, जिससे करोड़ो की टैक्स चोरी की शिकायतें मिल रही थी. इस पर शुक्रवार को वाणिज्य कर विभाग की ओर से जोधपुर में भी पान-मसाला और जर्दा व्यापारियों एवं उनकी फैक्ट्रियों पर कार्रवाई की गई.

वाणिज्य कर विभाग की कार्रवाई

इसके कार्रवाई के तहत वाणिज्य कर विभाग की टीम ने शहर में अलग-अलग ठिकानों पर कार्रवाई की. इसको लेकर जोधपुर कृषि मंडी मंडोर- 9 मिल स्थित पान-मसाला फैक्ट्री के साथ ही कई व्यापारियों के ठिकानों पर कार्रवाई की. इसमें लाखों का माल जब्त किया गया है.

पढ़ें- जोधपुर में महिला Corona positive और नवजात की रिपोर्ट आई Negative

फिलहाल, मौके पर वाणिज्य कर विभाग की टीमें कार्रवाई में जुटी हैं. कार्रवाई के दौरान करोड़ो के टैक्स चोरी का खुलासा होने की उम्मीद है. वहीं, विभाग के अधिकारियों ने बताया कि आगे भी शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details