राजस्थान

rajasthan

CM In Jodhpur: गहलोत पहुंचे जोधपुर, जनसुनवाई कर शिविरों का करेंगे निरीक्षण

By

Published : Nov 9, 2021, 12:27 PM IST

Updated : Nov 9, 2021, 12:46 PM IST

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) लंबे अंतराल के बाद मंगलवार को जोधपुर पहुंचे. उनके साथ प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा (State Congress President Govind Singh Dotasara) और खान मंत्री प्रमोद जैन भाया (Pramod Jain Bhaya) भी दिखे. जोधपुर एयरपोर्ट (Jodhpur Airport) पर गहलोत का स्वागत करने के लिए भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे.

CM In Jodhpur
गहलोत पहुंचे जोधपुर, जनसुनवाई कर शिविरों का करेंगे निरीक्षण

जोधपुर: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) लंबे अंतराल के बाद मंगलवार को जोधपुर (Jodhpur) पहुंचे उनके साथ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष (Pradesh Congress Adhyaksh) गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasara) और खान मंत्री प्रमोद जैन भाया भी दिखे. जोधपुर एयरपोर्ट पर गहलोत का स्वागत करने के लिए भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे. गहलोत ने भी सभी से दिवाली की रामा श्यामा (Diwali Ki Rama Shyama) की.

एयरपोर्ट पर एनएसयूआई (NSUI) के कार्यकर्ता भी बड़ी संख्या में उनका स्वागत करने के लिए मौजूद थे. एयरपोर्ट से मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) मंगलवार सुबह ऑडी कार से हुई सड़क दुर्घटना के शिकार घायलों से मिलने एम्स जाएंगे (AIIMS) उसके बाद सर्किट हाउस में जनसुनवाई करेंगे. उसके बाद प्रशासन शहरों के संग शिविरों (Prashsan Shahron Ke Sang) का जायजा लेंगे. यहां पर वो एक आमसभा को भी संबोधित करेंगे.

पढ़ें- VAT का Weight: दबाव में गहलोत सरकार, बदलाव के आसार

संभवतः अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) आज रात या फिर कल सुबह जोधपुर से सीधे दिल्ली (Jodhpur To Delhi) के लिए प्रस्थान करेंगे. सीएम का स्वागत करने के लिए जेडीए के पूर्व अध्यक्ष राजेंद्र सिंह सोलंकी, विधायक मनीषा पवार, मीना कंवर, महापौर कुंती देवड़ा, विधायक महेंद्र विश्नोई, बाल संरक्षण आयोग की अध्यक्ष संगीता बेनीवाल समेत कई एयरपोर्ट पर मौजूद रहे.

Last Updated : Nov 9, 2021, 12:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details