राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

आदर्श क्रेडिट कोऑपरेटिव सोसाइटी के प्रबंधकों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज

पूरे देश में करोड़ों का घोटाला करने वाली आदर्श क्रेडिट कोऑपरेटिव सोसाइटी लिमिटेड के प्रबंधकों पर जोधपुर के रातानाड़ा पुलिस थाने में दो अलग-अलग मामले दर्ज हुए हैं.

By

Published : Sep 8, 2019, 7:13 PM IST

धोखाधड़ी का मामला दर्ज, जोधपुर न्यूज, आदर्श क्रेडिट कोऑपरेटिव सोसाइटी , Fraud case filed, Jodhpur News, Adarsh Credit Cooperative Society,

जोधपुर. जिले के सुभाष नगर में रहने वाली पीड़ित महिला ने कोर्ट के जरिए इस्तगासा पेश कर आदर्श क्रेडिट कोऑपरेटिव सोसाइटी लिमिटेड के प्रबंधकों के खिलाफ धोखाधड़ी सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज करवाया है. रातानाड़ा थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर इस पूरे मामले की जांच शुरू की है.

पुलिस ने बताया कि महिला ने वर्ष 2013 को आदर्श क्रेडिट कोऑपरेटिव सोसाइटी की सुमेरपुर शाखा में 1 लाख 25 हजार और 62 हजार की फिक्स डिपोजिट करवाई थी. जिस पर कंपनी द्वारा वर्ष 2018 में फीस डिपॉजिट पूरी होने पर उसे 2.50 लाख रुपए और 1 ग्राम सोने का सिक्का मिलना था.

आदर्श क्रेडिट कोऑपरेटिव सोसाइटी के प्रबंधकों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज

इसी बीच आदर्श क्रेडिट कोऑपरेटिव सोसाइटी लिमिटेड के घोटालों की खबर लगते ही उसने कर्मचारियों से अपनी फिक्स डिपॉजिट पूरी होने पर संपर्क किया तो कर्मचारियों द्वारा किसी प्रकार का कोई संतुष्ट जवाब नहीं दिया गया और ना ही उसके पैसे लौटाए गए. जिस पर पीड़ित महिला ने आदर्श क्रेडिट कोऑपरेटिव सोसाइटी के वीरेंद्र मोदी, कमलेश चौधरी, प्रियंका मोदी सहित कई लोगों पर धोखाधड़ी करने का मामला दर्ज करवाया है.

यह भी पढे़ं : वरिष्ठ वकील राम जेठमलानी का 95 वर्ष की उम्र में निधन

पीड़िता द्वारा रिपोर्ट में यह भी लिखा गया है कि आदर्श क्रेडिट को ऑपरेटिव सोसाइटी के लोगों द्वारा उसे जान से मारने की धमकी भी दी जा रही है. फिलहाल रातानाडा थाना पुलिस ने मामला दर्ज जांच शुरू की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details