राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जोधपुर: पायलट के पोस्टर के सामने लगे जाखड़ के पोस्टर, ग्रामीण क्षेत्र में रक्तदान शिविरों का आयोजन

पूर्व उपमुख्यमंत्री और पूर्व कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट के जन्मदिन पर जोधपुर ग्रामीण क्षेत्र में रक्तदान शिविरों का आयोजन किया जा रहा है. वहीं, शहरी क्षेत्र में कार्यक्रमों का आयोजन नहीं किया गया. पायलट समर्थकों ने उनका पोस्टर लगाया तो गहलोत समर्थकों ने उसके सामने पूर्व सांसद बद्री जाखड़ का पोस्टर लगा दिया.

By

Published : Sep 7, 2020, 5:06 PM IST

Congress Poster Politics, Blood Donation Camp in Jodhpur
पायलट के पोस्टर के सामने लगे जाखड़ के पोस्टर

जोधपुर.कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट का सोमवार को 43वां जन्मदिन है. प्रदेश में कई जगह पर पायलट के समर्थक उनके जन्मदिन को धूमधाम से मना रहे हैं. जोधपुर में भी सचिन पायलट का जन्मदिन मनाया जा रहा है, लेकिन सिर्फ ग्रामीण क्षेत्रों में ही कार्यक्रमों के आयोजन किए जा रहे हैं. शहरी क्षेत्र में सचिन पायलट के जन्मदिन पर कोई आयोजन नहीं हो रहा है.

पायलट के पोस्टर के सामने लगे जाखड़ के पोस्टर

खास बात यह है कि सचिन पायलट के जन्मदिन की शहरी क्षेत्र में चर्चा हो, इसके लिए पायलट के समर्थकों ने 2 दिनों में शहर की सभी प्रमुख जगहों पर पोस्टर लगाए हैं. इनमें प्रमुख तौर पर सर्किट हाउस के बाहर बड़े पोस्टर 2 दिन से लगे हैं, लेकिन सोमवार यहां पायलट के पोस्टर सामने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के भरोसेमंद समर्थक पाली के पूर्व सांसद बद्री जाखड़ का भी बड़ा पोस्टर नजर आया.

पढ़ें-पायलट के जन्मदिन पर आयोजित रक्तदान शिविर के पोस्टरों से CM गहलोत गायब

जाखड़ समर्थकों ने उनके 9 सितंबर को मनाए जाने वाले जन्मदिन का बड़ा पोस्टर यहां लगाकर यह पायलट समर्थकों को बराबरी का संदेश दिया है, क्योंकि जाखड़ के जन्मदिन पर भी ग्रामीण क्षेत्र में आयोजन रखे गए हैं. साथ ही एक तरह से पोस्टर पॉलिटिक्स की भी कवायद नजर आती है. पायलट के 43 वें जन्मदिन पर जिले के ग्रामीण क्षेत्र में रक्तदान शिविरों व पौधरोपण कार्यक्रमों का आयोजन किया गया है, जिसमें कई कांग्रेसी कार्यकर्ता भी भाग ले रहे हैं. इनमें ज्यादातर युवा हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details