राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जोधपुर का 562वां स्थापना दिवस, रक्तदान शिविर का किया गया आयोजन

जोधपुर के स्थापना दिवस के मौके पर रक्तदान शिविर का आयोजन हुआ. इस दौरान रक्तदाताओं ने सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करते हुए अपने कर्तव्यों का निर्वहन किया.

By

Published : May 12, 2020, 3:23 PM IST

jodhpur news,  rajasthan news,  etvbharat news,  जोधपुर में रक्तदान शिविर,  जोधपुर में लॉकडाउन,  जोधपुर में कोरोनावायरस,  जोधपुर का स्थापना दिवस
रक्तदान शिविर का आयोजन

जोधपुर.जोधपुर के 562वें स्थापना दिवस के मौके पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया. यह रक्तदान अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान एम्स के ब्लड बैंक में किया गया. साथ ही कोरोना महामारी को देखते हुए फेडरेशन ऑफ इंडिया की ओर से मुहिम चलाकर आपातकालीन स्थिति में लगातार सामाजिक सरोकारों की कड़ी में रक्त की कमी को देखते हुए रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया.

जोधपुर का 562वां स्थापना दिवस

फेडरेशन ऑफ इंडिया के अध्यक्ष आदर्श शर्मा और भवानी सिंह शेखावत सहित पूरी टीम ने समाज सेवा के लिए पुलिस के जवानों को समय-समय पर मास्क, सैनिटाइजर, ग्लव्स, छाते वितरित कर रहे हैं. इसी दौरान एडीसीपी निर्मला बिश्नोई ने रक्त देने वाले रक्त दाताओं का हौसला बढ़ाया.

पढ़ेंःLockdown के दौरान राजस्थान में अपराध का आंकड़ा भी Down, 51 प्रतिशत की कमी दर्ज

इस शिविर के दौरान रक्तदाताओं ने सोशल डिस्टेंसिंग की पालन करते हुए अपने कर्तव्यों का निर्वहन किया. साथ ही इस दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेंद्र सिंह, पुलिस कंट्रोल रूम अभय कमांड, एसीपी रविंद्र बोथरा, पूर्व आइपीएस के शर्मा ने फाइनेंस फेडरेशन ऑफ इंडिया के कार्य की सराहना करते हुए बधाई दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details