राजस्थान

rajasthan

By

Published : Nov 6, 2020, 7:36 PM IST

ETV Bharat / city

जोधपुर: 5 हजार रुपये रिश्वत लेते ACB के हत्थे चढ़ा ब्लॉक अकाउंटेंट

जोधपुर में एसीबी ने शुक्रवार को कार्रवाई की है. एसीबी ने कार्रवाई के दौरान बीसीएमएचओ ऑफिस मंडोर ब्लॉक के अकाउंटेंट को रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है.

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो, Anti Corruption Bureau, भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो जोधपुर, jodhpur news, rajasthan news,  रिश्वत लेते हुए ब्लॉक एकाउंटेंट गिरफ्तार, कार टैक्सी का बकाया बिल, जोधपुर में क्राइम, crime in jodhpur
रिश्वत लेते हुए ब्लॉक एकाउंटेंट गिरफ्तार

जोधपुर.भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (Anti Corruption Bureau) की टीम ने कार्रवाई करते हुए BCMHO ऑफिस मंडोर ब्लॉक के अकाउंटेंट सजन लाल सैनी को पांच हजार रुपये रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है. आरोपी ने यह रिश्वत राशि बीसीएमएचओ ऑफिस में अनुबंध पर लगी कार टैक्सी का बकाया तीन माह का भुगतान करने के एवज में ली थी. फिलहाल, एसीबी मामले की जांच में जुटी है.

रिश्वत लेते हुए ब्लॉक अकाउंटेंट गिरफ्तार

एसीबी के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नरेंद्र चौधरी ने बताया कि परिवादी सुनील सिंह निवासी पहाड़गंज प्रथम जोधपुर ने गत 27 अक्टूबर को एसीबी राज्य हेल्पलाइन 1084 पर शिकायत की थी. उसके बाद गुरुवार को मामले का सत्यापन करवाने के बाद शुक्रवार को ट्रैप की कार्रवाई करते हुए मोहनपुरा पुलिया सेंट्रेल जेल रोड सरकारी प्रेस के सामने परिवादी से पांच हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए आरोपी सजन लाल सैनी को गिरफ्तार किया गया.

यह भी पढ़ें:जयपुर में घूसखोर अधिकारी के घर से बरामद हुआ करीब 48 लाख रुपये कैश, गिनने के लिए मंगानी पड़ी मशीन

टीम ने रिश्वत राशि आरोपी के कब्जे से बरामद की. आरोपी वर्तमान में ब्लॉक सीएमएचओ कार्यालय बनाड़ में ब्लॉक अकाउंटेंट के पद पर तैनात है. एसीबी की टीम ने मौके से कई अन्य दस्तावेज भी जब्त किए हैं, जिनको लेकर टीम द्वारा पूछताछ की जा रही है. फिलहाल भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टीम मामले की जांच में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details