राजस्थान

rajasthan

By

Published : Sep 16, 2019, 11:32 PM IST

ETV Bharat / city

शर्मसार: आंखों पर पट्टी बांध 3 बाइक सवार बदमाशों ने महिला का किया गैंगरेप... मामला दर्ज

जोधपुर जिले के ग्रामीण बालेसर थाना क्षेत्र में एक महिला के साथ गैंगरेप होने का मामला सामने आया है. पीड़ित महिला के परिजनों की ओर से बालेसर थाना पुलिस में रिपोर्ट दे दी गई है. पुलिस ने अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

गैंगरेप का मामला, gang rape case

जोधपुर. जिले के ग्रामीण बालेसर थाना क्षेत्र में एक महिला के साथ गैंगरेप होने का मामला सामने आया है. बता दें कि बाइक सवार 3 अज्ञात बदमाशों ने घर जा रही महिला को जबरन पकड़कर उसे बेहोश किया और फिर उसकी आंखों पर पट्टी बांधकर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया.

आंखों पर पट्टी बांध 3 बाइक सवार बदमाशों ने महिला का किया गैंगरेप

जानकारी के अनुसार घटना के बाद पीड़ित महिला अपने घर पर पहुंची जहां उसने अपने पति और देवर को अपने साथ हुई पूरी घटना की आपबीती बताई. जिस पर परिजनों ने उसे तुरंत रूप से अस्पताल ले गए. जहां बालेसर अस्पताल ने उसे जोधपुर के अस्पताल में रेफर कर दिया. रेप पीड़ित महिला लगभग दोपहर के 2 बजे अस्पताल पहुंची लेकिन 4 घंटे बीत जाने के बाद भी वहां पर उसका इलाज नहीं किया गया और ना ही उसे मेडिकल जांच के लिए भर्ती किया गया.

पढ़ें- भरतपुरः पुलिस और बदमाशों के मुठभेड़ के बीच युवक को लोगी गोली...सर्च ऑपरेशन जारी

अस्पताल में इलाज नहीं होने के बाद पीड़ित महिला के पति और देवर ने बालेसर थाना अधिकारी देवेंद्र सिंह को घटना की सूचना दी. जिस पर देवेंद्र सिंह सहित पुलिस के आला अधिकारी अस्पताल पहुंचे और वहां महिला का इलाज शुरू करवाया. वहीं रेप पीड़ित महिला को अस्पताल की ओर से भर्ती नहीं कर उसे जिले के महात्मा गांधी अस्पताल में रेफर कर दिया, जहां पीड़ित महिला का इलाज चल रहा है.

पीड़ित महिला के परिजन का कहना है कि गांव के पास महिला पैदल अपने घर पर आ रही थी कि उसी दौरान 2 बाइक पर आए 3 युवकों ने उसका अपहरण कर लिया. साथ ही उसे वहां नशीला पदार्थ सूंघाकर पीड़ित महिला की आंखों पर काली पट्टी बांधी और उसे पास के जंगल में ले गए, जहां अज्ञात युवकों ने महिला के साथ दुष्कर्म किया.

पढ़ें- फिल्म निर्माता बोनी कपूर की याचिका पर फैसला सुरक्षित...करोड़ों की ठगी का है आरोप

फिलहाल पीड़ित महिला के परिजनों की ओर से बालेसर थाना पुलिस में रिपोर्ट दे दी गई है और बालेसर थाना पुलिस ने दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं पुलिस की ओर से पीड़ित महिला का मेडिकल करवाया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details