राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

कांग्रेस सरकार के विरोध में भोपालगढ़ में भाजपा ने निकाला विरोध प्रदर्शन जुलूस

भोपालगढ़ में भाजपा ने कांग्रेस सरकार के 1 साल पूरे होने के विरोध में जुलूस निकाला. भाजपा कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाया. कार्यकर्ताओं ने कहा कि इसका खामियाजा कांग्रेस को पंचायत चुनाव में भुगतना पड़ेगा.

By

Published : Dec 17, 2019, 9:27 PM IST

राजगढ़ न्यूज, धरना सभा, BJP protests, Bhopalgarh news
भाजपा ने निकाला विरोध जुलूस

भोपालगढ़ (जोधपुर). भोपालगढ़ और आसोप मण्डल के भाजपा के पदाधिकारियों ने राजस्थान में कांग्रेस सरकार के 1 साल पूरे होने के विरोध में जुलूस निकालकर प्रदर्शन किया. साथ ही भाजपा पदाधिकारियों ने कांग्रेस पर वादाखिलाफी का आरोप लगाया.

भाजपा ने निकाला विरोध जुलूस

भोपालगढ़ और आसोप मंडल की ओर से अध्यक्ष रामविलास जलवानिया, पदमाराम बांता के नेतृत्व में मोर्चा निकाला. भाजपा कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि कांग्रेस पार्टी ने जिन मुद्दों पर चुनाव लड़ा, उन मुद्दों को अब लागू नहीं कर जनता से वादाखिलाफी कर रही है. कांग्रेस को आने वाले पंचायत राज चुनाव में इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा.

यह भी पढ़ें. जोधपुरः क्रेडिट कॉपरेटिव सोसायटियों में पैसा डूबने वाले पीड़ितों ने निकाली रैली

इस दौरान मंडल उपाध्यक्ष कुंभाराम जाखड़ ने बताया कि इस मौके पर भोपालगढ़ प्रधान चिमनसिंह धेडू, पूर्व मंडल अध्यक्ष जयराम जाखड़, आसोप मंडल अध्यक्ष पदमाराम बंता ,रामेश्वर भांनगा, सत्तूभाई लखपति, युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष किशोर डूडी ,युवा नेता भेराराम सारण ,पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष राजाराम सारण, किसान छात्र संघ अध्यक्ष दिलीप जलवाणियां सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

भाजपा ने राजगढ़ में कांग्रेस सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ किया धरना सभा का आयोजन

राजगढ़ (अलवर). भाजपा मंडल राजगढ़ और राजपुर-धमरेड मंडल के संयुक्त तत्वावधान में कांग्रेस सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ धरना सभा का आयोजन किया गया. साथ ही भाजपा कार्यकर्ताओं ने नसिया जी बाग से पैदल मार्च निकाल कर प्रदर्शन किया.

राजगढ़ में धरना सभा का आयोजन

सभा को संबोधित करते हुए राजगढ़-लक्ष्मणगढ़ विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी रहे विजय समर्थलाल मीणा ने कहा कि वसुंधरा राजे सरकार और गहलोत सरकार की तुलना करते हुए कहा कि भाजपा के मुख्यमंत्री अपनी काबिलियत से विकास की योजनाओ की क्रियान्विति करते हैं. कांग्रेस के मुख्यमंत्री हमेशा खाली खजाने का रोना रोकर अपनी विफलताओं को छिपाने का प्रयास करते हैं. राजकीय कार्यालय में आमजन की शिकायतों के समाधान की उचित व्यवस्था किए जाने की मांग की गई.

यह भी पढ़ें. पेयजल किल्लत से परेशान महिलाओं ने संभाला मोर्चा, उपखण्ड अधिकारी को दिया ज्ञापन

इस दौरान जिला उपाध्यक्ष प्रेमनाथ धामाणी, शिवलाल मीणा एडवोकेट, राजपुर-धमरेड भाजपा मण्डल अध्यक्ष कमल जैन, राजगढ भाजपा मण्डल के निवर्तमान अध्यक्ष अशोक बजाज, पूर्व मंडल अध्यक्ष सत्येन्द्र सैनी, नगर पालिका उपाध्यक्ष प्रदीप शर्मा, निवर्तमान महामंत्री शेखर तमोली, रामकरण जी आदि ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया एवं कांग्रेस सरकार को विफलताओं और वादाखिलाफी पर जमकर घेरा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details