राजस्थान

rajasthan

जोधपुर: भाजपा ने ज्ञापन के माध्यम से सरकार के खिलाफ हल्ला बोला

By

Published : Sep 8, 2020, 9:56 PM IST

प्रदेश बीजेपी के हल्ला बोल कार्यक्रम के अंतर्गत जोधपुर के मंडल स्तर पर कार्यकर्ताओं ने उपखंड अधिकारियों को ज्ञापन सौंपा. इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर वादा खिलाफी का आरोप लगाया.

Jodhpur BJP Protest, Protest in Jodhpur
भाजपा ने ज्ञापन के माध्यम से सरकार के खिलाफ हल्ला बोला

जोधपुर.प्रदेश भाजपा के मुखिया के गत दिनों कोरोना संक्रमित होने के बाद पार्टी ने प्रदेशव्यापी हल्ला बोल कार्यक्रम स्थगित कर दिया है. लेकिन अब पार्टी ने अपने मंडल कार्यकर्ताओं के माध्यम से राज्य सरकार की नीतियों के विरुद्ध हर स्तर पर ज्ञापन देने का हल्ला बोला है. जिसके तहत प्रत्येक मंडल के कार्यकर्ता अपने-अपने क्षेत्र के उपखंड अधिकारियों को सरकार की वादा खिलाफी को लेकर ज्ञापन दे रहे हैं.

भाजपा ने ज्ञापन के माध्यम से सरकार के खिलाफ हल्ला बोला

इसी कड़ी में मंगलवार को जोधपुर में ग्रामीण एवं शहरी मंडलों के कार्यकर्ताओं ने उपखंड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा. मंडोर क्षेत्र के कार्यकर्ता पूर्व प्रधान अनुश्री के नेतृत्व में ज्ञापन पहुंचे. अनुश्री ने बताया कि कांग्रेस के तत्कालीन मुखिया ने दस दिन में किसानों को संपूर्ण कर्ज माफी देने की घोषणा की थी, वो आज तक पूरी नहीं हुई. बिजली के बिल बढ़े हुए आ रहे हैं. ऐसे में सरकार या तो वादे पूरे करे या फिर इन्हें वापस ले.

पढ़ें-गहलोत सरकार के खिलाफ 'हल्ला बोल'...कार्यकर्ताओं ने उपखंड अधिकारी को सौंपा ज्ञापन

जोधपुर के सूरसागर मंडल के अध्यक्ष ताराचंद की अगुवाई में भी कार्यकर्ताओं ने ज्ञापन सौंप कर किसानों के खेतों पर बिजली कनेक्शन की जो शीट भरी जा रही है, उसे रोकने की मांग की है. इस दौरान भाजपा जोधपुर शहर के महामंत्री महेंद्र मेघवाल सहित अनेक कार्यकर्ता व नेता मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details