राजस्थान

rajasthan

भाजपा विधायक ने बताया जोधपुर में जंगलराज, सरकार के नाम कलेक्टर को दिया ज्ञापन

By

Published : Sep 10, 2020, 9:02 PM IST

जोधपुर में प्रदेश सरकार के विफलताओं को लेकर भाजपा हमलावर रूख अपनाई हुई है. प्रदेश में बढ़ रहें अपराध को लेकर गुरुवार को भाजपा के नेताओं ने कलेक्टर को प्रदेश सरकार के नाम का ज्ञापन सौंपा.

सांसद राजेंद्र गहलोत, कलेक्टर को ज्ञापन, Memorandum to collector
सरकार के नाम कलेक्टर को दिया ज्ञापन

जोधपुर: भाजपा सरकार की विफलताओं को लेकर लगातार हमलावर है. गुरुवार को जोधपुर जिला भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा. सूरसागर विधायक सूर्यकांता व्यास ने कहा कि जोधपुर में जंगलराज हो गया है. कोई किसी की नहीं सुनता है. मुख्यमंत्री के शहर के यह हालात है. विधायक ने कहा कि हमने अस्पतालों को लेकर भी बात की है.

सरकार के नाम कलेक्टर को दिया ज्ञापन

राज्य सभा सांसद राजेंद्र गहलोत ने कहा कि प्रदेश की जो वर्तमान कानून व्यवस्था है इससे लगता है कि सरकार के बस में कुछ नहीं है. बिजली के बिल इतने बढे़ हुए आ रहे हैं कि आम आदमी परेशान है. लेकिन सरकार इस ओर ध्यान नहीं दे रही है.

पढ़ें-जोधपुर: NHM के सविंदाकर्मियों की हड़ताल से आशा सहयोगिनी की बढ़ी परेशानी

गौरतलब है कि भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया के कोरोना की चपेट में आने के बाद भाजपा ने हल्ला बोल कार्यक्रम स्थगित कर दिया है. लेकिन इसके बाद ज्ञापन देने का सिलसिला शुरू किया गया है. इसमें भी बड़ी संख्या में कार्यकर्ता पहुंच रहे है. लेकिन कहीं पर भी सोशल डिस्टेसिंग की पालना नजर नहीं आती है.

गुरुवार को ज्ञापन देने आए राज्यसभा सांसद भी गत दिनों परिवार के कई सदस्यों के साथ कोरोना संक्रमित हो गए थे. लेकिन ठीक होने के बाद वे फिर से पार्टी की गतिविधियों में शरीक हो गए है. जिले की ग्रामीण इकाई के क्षेत्र के भाजपाइयों ने भी कलेक्टर को सरकार के नाम का ज्ञापन सौंपा.

इस दौरान शहर जिला महामंत्री महेंद्र मेघवाल, ग्रामीण उत्तर अध्यक्ष जगमाल विश्नोई, महामंत्री जसवंत सिंह इंदा सहित कई कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details