राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

मोबाइल पर बात करने से टोका तो भाभी ने की ननद की हत्या

जोधपुर के झंवर थाना एरिया में हत्या का मामला सामने आया है. यहां पर एक ननद ने जब भाभी को फोन पर बात करने से मना किया तो, भाभी ने ननद की हत्या कर दी. इतना ही नहीं, हत्या कर शव को बिस्तर में लपेटकर बक्से में डाल दिया. फिलहाल, पुलिस ने रिपोर्ट दर्जकर जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Apr 16, 2021, 3:58 PM IST

crime in jodhpur  jodhpur latest news  murder news  भाभी ने की ननद की हत्या  हत्या  जोधपुर में हत्या  मोबाइल पर बात करने से मना करने पर हत्या  मोबाइल बनी काल  she stopped talking on mobile
भाभी ने की ननद की हत्या

जोधपुर.एक भाभी अपने फोन से पूरे दिन किसी न किसी से बातें करती रहती थी, लेकिन ननद ने उसे टोकना शुरू कर दिया. जो भाभी को नागवार गुजरा और भाभी ने अपनी ननद की हत्या कर दी. हत्या कर शव को कमरे में बिस्तर में लपेटकर बक्से में डाल दिया, जिससे किसी को पता न चले. लेकिन दूसरे दिन बदबू आने लगी तो राज खुल गया. फिलहाल, पुलिस ने मामले में भाभी को हिरासत में ले लिया है.

थानाधिकारी, किशनलाल का बयान...

पुलिस के मुताबिक, झंवर थाने के बड़लिया गांव के पास स्थित भीलों की ढाणी में रेखा (40) अपनी एक बेटी के साथ रहती थी. पिछले एक सप्ताह से उसकी भाभी पूजा, जो पाली जिले के रोहट क्षेत्र की रहने वाली है, वह उसके यहां आई हुई थी. पूजा जब से आई थी, वह दिन भर अपने मोबाइल पर बातें करती रहती थी. इसको लेकर रेखा ने कहा, वह भाई को बता देगी कि यह पूरे दिन किससे बातें करती है. पूजा को लगा, भाई यानी उसके पति को फोन पर बातें करने का पता लगेगा तो परेशानी हो जाएगी.

यह भी पढ़ें:हिस्ट्रीशीटर पिता की हरकतों से तंग आकर बेटे ने उतारा मौत के घाट, फिर खुद फोन कर पुलिस को दी सूचना

इस पर मंगलवार रात को पूजा ने सोती हुई रेखा के सिर पर किसी चीज से चोट मारी, जिससे उसकी मौत हो गई. उसका शव उसने बिस्तर में लपेट कर बक्से में डाल दिया. पूजा की बेटी और बेटा को बताया, तुम्हारी मां जोधपुर गई हुई है. इस पर दोनों नजदीक अपने मामा के घर चले गए. अगले दिन बेटी घर पर आई तो उसे बदबू आने लगी तो उसने परिजनों को सूचित किया.

यह भी पढ़ें:कोटा: वृद्ध की हत्या कर खून से सनी कुल्हाड़ी लेकर थाने पहुंचा आरोपी

रेखा की बड़ी बेटी जो शादीशुदा है उसे बताया और पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने बक्से से शव बरामद कर मोर्चरी पहुंचाया. जांच अधिकारी बोरोनाड़ा थानाधिकारी किशनलाल के मुताबिक, रेखा की बेटी ने ही अपनी मामी पर ही अपनी मां की हत्या का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने पूजा को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की, जिसमें उसने प्रथम दृष्टया घटना करना कबूला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details