राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जोधपुर में कार्यकर्ता के साथ मारपीट को लेकर वीएचपी ने किया थाने का घेराव

विहिप के कार्यकर्ता के साथ हुई मारपीट को लेकर विहिप ने किया थाने का घेराव, निष्पक्ष कार्यवाही की मांग

By

Published : Jul 29, 2019, 3:49 PM IST

battled-with-vhp-worker

जोधपुर.जिले के प्रतापनगर थाना क्षेत्र में वीएचपी कार्यकर्ता के साथ रविवार शाम को कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा मारपीट की गई है. जिसमें विश्व हिंदू परिषद का कार्यकर्ता गंभीर रूप से घायल हो गया है. जिसके बाद उसे जोधपुर के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जहां उसका इलाज चल रहा है.

कार्यकर्ता के साथ मारपीट की घटना के बाद वीएचपी सहित हिन्दू संगठनों के कई लोग प्रतापनगर थाने पहुंचे. जहां इन लोगों ने घटना के बाद पीड़ित को ही गिरफ्तार करने पर विरोध जताया. साथ ही पुलिस अधिकारियों से मुलाकात की.

वीएचपी कार्यकर्ता के साथ मारपीट

वीएचपी के राजेश दवे ने बताया कि असामाजिक तत्वों ने कार्यकर्ता के साथ मारपीट की है. जिससे उसे चोट आई है. लेकिन पुलिस ने पीड़ित को ही गिरफ्तार कर लिया. उन्होंने बताया कि जब संगठन के लोग पहुँचे तो डीसीपी प्रीति चंद्रा ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया. जिससे कार्यकर्ताओ में पुलिस के रवैये को लेकर आक्रोश है.

यह भी पढ़ेंःबजरी खनन में आदेश ना मानने पर राज्य सरकार को अवमानना नोटिस....सुप्रीम कोर्ट ने 4 हफ्ते में मांगा जवाब

उन्होंने बताया कि इस संबंध में पुलिस कमिश्नर से मुलाकात कर उचित कार्रवाई की मांग करेंगे. इसके बाद भी कोई उचित कार्रवाई नही हुई तो सड़को पर उतर विरोध प्रदर्शन करेंगे. लेकिन विश्व हिंदू परिषद पर पुलिस के उच्च अधिकारियों द्वारा किए गए दुर्व्यवहार को सहन नहीं करेग.

ABOUT THE AUTHOR

...view details