राजस्थान

rajasthan

Bhopalgarh SDM Scolding Case : पूर्व सांसद जाखड़ ने केंद्रीय मंत्री शेखावत पर कसा तंज, कहा- जब आपकी सरकार थी तो पुलिस कमिश्नर को संस्पेंड क्यों नहीं करवा पाए ?

By

Published : Jan 31, 2022, 3:45 PM IST

कांग्रेस के पूर्व सांसद रहे बद्रीराम जाखड़ की तारीफ करने पर भोपालगढ़ एसडीएम को लताड़ (Bhopalgarh SDM Scolding Case) लगाने का मामला अब तूल पकड़ने लगा है. जाखड़ ने इस मामले को लेकर केंद्रीय मंत्री शेखावत पर तंज कसा है. जानिए क्या है पूरा माजरा...

Congress Ex MP Jakhar
पूर्व सांसद बद्रीराम जाखड़

जोधपुर/जयपुर. भोपालगढ़ एसडीएम हवाई सिंह यादव के एक कार्यक्रम में मौजूद पाली से कांग्रेस के पूर्व सांसद रहे बद्रीराम जाखड़ की तारीफ करने पर वर्तमान सांसद पीपी चौधरी व केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत द्वारा उन्हें जिला अधिकारियों की बैठक में लगाई गई लताड़ का मामला शांत नहीं हो रहा है. रविवार को जहां भोपालगढ़ कस्बे के लोगों ने सांसद पीपी चौधरी व केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत से माफी मांगने की मांग के साथ उनके पूतले जलाकर विरोध जताया था. वहीं, अब पूर्व सांसद बद्रीराम जाखड़ ने इस मामले को लेकर (Badri Ram Jakhar Big Statement on union minister shekhawat) बड़ा बयान दिया है.

राजधानी जयपुर में सोमवार को मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस के पूर्व सांसद रहे बद्रीराम जाखड़ ने कहा कि एसडीएम ने सिर्फ इतना कहा था कि पूर्व सांसद होकर भी मैं जनता के ​बीच सक्रिय हूं, इसमें क्या गलत है. उसे लताड़ लगा रहे है, डांट रहे हैं. जाखड़ ने कहा कि मैं केंद्रीय मंत्री शेखावत से पूछता हूं कि जब उनकी सरकार प्रदेश में थी और तत्कालीन जोधपुर के कमिश्नर अशोक राठौड़ ने उन्हें क्या-क्या कहा था, तब क्यों नहीं राठौड़ को हटवा पाए और बर्खास्त करवा पाए. किसी सरकारी अधिकारी को इस तरह से डांटना सही नहीं है. वह सरकार के काम की तारीफ कर रहा था, यह करना कहां गलत है.

पूर्व सांसद बद्रीराम जाखड़ ने क्या कहा...

पढ़ें :Bhopalgarh SDM viral video : एसडीएम बोले-पूर्व सांसद क्षेत्र में सक्रिय, नए दिखाई नहीं देते, सांसद ने कहा-पार्टी ज्वाइन कर लो, नौकरी छोड़ दो

पढ़ें :पूर्व सांसद बद्रीराम जाखड़ ने मुख्यमंत्री राहत कोष में दिए 39 लाख रुपये, बोले- सरकार के हाथ मजबूत करना आवश्यक

गौरतलब है कि एसडीएम के इस कार्यक्रम का वीडियो वायरल (Bhopalgarh SDM viral video)होने के बाद गत शनिवार को हुई बैठक में केंद्रीय मंत्री व पाली सांसद ने इसको लेकर जोरदार (Politics on SDM Hawai Singh Yadav) नाराजगी जताई थी. पीपी चौधरी ने तो यहां तक कहा था कि (Pali MP angry on Bhopalgarh SDM) जूते चाटने हैं तो पार्टी ज्वाइन कर लो. इस प्रकरण को लेकर कलेक्टर हिमांशु गुप्ता ने एडीएम के नेतृत्व में जांच कमेटी बनाई है. इस घटना के बाद कांग्रेस के नेता एसडीएम हवाई सिंह के समर्थन में लामबंद हो गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details