राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

मादक पदार्थ बेचते एक आरोपी गिरफ्तार, 32 पाउच स्मैक बरामद

शहर के देव नगर थाना पुलिस ने मादक पदार्थों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान ऑपरेशन गोल्ड के तहत कार्रवाई करते हुए क्षेत्र के राजीव गांधी नगर में एक व्यक्ति को मादक पदार्थ बेचते गिरफ्तार किया है.आरोपी के पास से 32 स्मैक की पुड़िया बरामद की गई है.

By

Published : Jan 15, 2021, 10:11 PM IST

smugler arrested in jodhpur, 32 पाउच स्मेक बरामद
स्मैक के साथ आरोपी गिरफ्तार

जोधपुर. शहर के देव नगर थाना पुलिस ने मादक पदार्थों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान ऑपरेशन गोल्ड के तहत कार्रवाई करते हुए क्षेत्र के राजीव गांधी नगर में एक व्यक्ति को मादक पदार्थ बेचते गिरफ्तार किया है. थानाधिकारी सोमकरण ने बताया कि अभियान के तहत की गई कार्रवाई के दौरान आरोपी से 32 स्मैक की पुड़िया बरामद की गई है. कुल करीब 8 ग्राम स्मैक बताई जा रही है.

स्मैक के साथ आरोपी गिरफ्तार

थानाधिकारी ने बताया कि आरोपी को जिस समय गिरफ्तार किया गया वह स्मेक बेच रहा था. जोधपुर पुलिस कमिश्नर ने वर्ष 2021 में अपनी प्राथमिकताओं में मादक पदार्थ की बिक्री व परिवहन पर प्रभावी अंकुश लगाने के मुद्दों को शामिल किया है.

यह भी पढ़ें:अवैध रूप से रखा गन पाउडर और छर्रे बरामद, विस्फोटक अधिनियम में मामला दर्ज

इसके तहत सभी थाना अधिकारियों को अपने-अपने क्षेत्र में मादक पदार्थ की बिक्री रोकने के निर्देश दिए गए हैं. इसकी अनुपालना में देव नगर थाना पुलिस ने शुक्रवार शाम को मिली सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए मून पर बिलाड़ा थाना अंतर्गत निवासी हनुमान राम विश्नोई जो वर्तमान में चौपासनी हाउसिंग बोर्ड में रहता है, को स्मैक बेचते गिरफ्तार किया गया.

कच्ची शराब बनाने वालों के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 ठिकानों पर दबिश

चित्तौड़गढ़ में शुक्रवार को पुलिस ने गंगरार और बिजयपुर थाना क्षेत्रों में हथकढ़ शराब के कारोबारियों पर कार्रवाई की. इस दौरान पुलिस ने मौके से कच्ची शराब और शराब बनाने की भट्टियों को नष्ट किया. साथ ही पुलिस ने 10 ड्रम वॉश के भी नष्ट किए. पुलिस की कार्रवाई की भनक लगते ही सभी आरोपी मौके से फरार हो गए. फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details