राजस्थान

rajasthan

By

Published : Mar 12, 2020, 8:29 PM IST

ETV Bharat / city

जोधपुरः शराब पार्टी के दौरान मारपीट में हुई थी युवक की मौत, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

जोधपुर के खांडाफलसा पुलिस थाना क्षेत्र में होली के दिन शराब पार्टी करने के दौरान दो दोस्तों के बीच मारपीट हो गई. मारपीट में एक युवक को गंभीर चोटें आई. जिसकी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. मृतक के परिजनों ने थाने में नामजद मुकदमा दर्ज करवाया. इसके तहत कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

youth murdered in jodhpur, जोधपुर में युवक की हत्या, accused arrested for killing a youth
युवक को मारने वाला आरोपी गिरफ्तार

जोधपुर. जिले के खांडाफलसा पुलिस थाना क्षेत्र में 2 दिन पहले होली के त्यौहार पर दो दोस्त बैठे शराब पी रहे थे, इस दौरान दोनों के बीच गाली गलोज हुई और मारपीट हो गई. बुधकरण नामक युवक के साथ मारपीट में गहरी चोट आई, जिसे महात्मा गांधी अस्पताल ले जाया गया. वहां कुछ देर बाद इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

युवक को मारने वाला आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने बुधवार सुबह मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंपा दिया. जिसके बाद पुलिस ने मृतक के परिजनों की रिपोर्ट पर नामजद आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. मामले की जांच शुरू करते हुए पुलिस ने मृतक के साथ मारपीट करने वाले युवक नितिन गोयल को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया.

इस पूरे मामले में पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी ने पूछताछ में बताया कि होली के दिन दोनों शाम को साथ बैठे शराब पी रहे थे. उसी दौरान दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ. जिसके नितिन गोयल ने बुद्धकरण के साथ मारपीट की, जिससे कि वह बेहोश हो गया. बेहोशी की हालत में भी नितिन गोयल ने बुधकरण के साथ मारपीट की. जिसके बाद आसपास के लोगों ने बुद्धकरण को घायल अवस्था में अस्पताल ले गए. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

ये पढ़ेंःजोधपुरः दांडी यात्रा पर निकाली गई प्रभातफेरी, गांधीजी के मूल्यों को आत्मसात करने का दिया गया संदेश

बता दें कि पुलिस ने इस पूरे मामले में परिजनों की रिपोर्ट पर हत्या का केस दर्ज कर लिया. जिसके बाद गुरुवार सुबह पुलिस ने हत्या करने वाले आरोपी नितिन गोयल को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने गुरुवार को आरोपी को कोर्ट में पेश कर उसे पुलिस रिमांड पर ले लिया. इस पूरे मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details