राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jan 9, 2021, 8:19 PM IST

ETV Bharat / city

सगाई के बाद युवती से बनाए शारीरिक संबंध, बाद में युवक ने किया शादी से इनकार

सगाई के बाद एक युवक ने युवती से शारीरिक संबंध बनाए और बाद में शादी करने से मना कर दिया. युवती ने युवक के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज कराया है.

girl raped after ingagement, जोधपुर की खबर
जोधपुर में रेप का मामला

जोधपुर. एक युवक सगाई के बाद अपनी मंगेतर से शारीरिक संबंध बनाए और उसके बाद शादी से इनकार कर दिया. मामले में युवती ने आरोपी युवक पर रेप का मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

युवक के खिलाफ रेप का केस दर्ज

शहर के रातानाड क्षेत्र स्थित एक गेस्ट हाउस में बीते नवंबर में एक युवती ने रेप का मामला दर्ज करवाया था. पुलिस के मुताबिक युवती की आरोपी युवक से सगाई हो रखी है. उस दौरान ही उसने 29 नवंबर को थाना क्षेत्र में एक गेस्ट हाउस में बुलाकर युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाए थे. लेकिन उसके बाद शादी से इनकार कर दिया. लंबे समय तक परिवारों के बीच बातचीत चलती रही, लेकिन युवक शादी नहीं करने पर अड़ा है.

यह भी पढ़ें:धौलपुर: डकैत केशव गुर्जर गैंग को शरण देने वाले तीन आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

इस पर युवती ने अपने साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए मामला रातानाडा थाने में दर्ज करवाया है. पुलिस ने बताया कि युवती व युवक की गत वर्ष सगाई हुई थी. इसके बाद ही मेलजोल बढ़ा था. इस दौरान मंगेतर के बुलाने पर युवती रातानाडा स्थित गेस्ट हाउस गई थी. युवती का आरोप है कि उसके मंगेतर ने उसे झांसे में लेकर उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिए. उसके बाद भी दोनों का मिलना जुलना चलता रहा, लेकिन जब बात शादी की शुरू हुई तो युवक ने युवती से बात करना बंद कर दिया और बाद में शादी से भी इनकार कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details