राजस्थान

rajasthan

जोधपुरः पति ने अस्पताल में दम तोड़ा, दोस्तों ने हथिया लिए दस्तावेज

By

Published : Feb 10, 2021, 7:53 PM IST

जोधपुर में एक महिला ने पति की मौत के बाद पति के दोस्तों की ओर से सभी दस्तावेज हथिया लिए गए. दस्तावेजों के सहारे इन लोगों ने महिला के पति के नाम से बनी स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की 50 लाख की एफ डी आर भी उठा ली और उसे आपस बांट लिया.

जोधपुर में महिला के साथ धोखाधड़ी, Fraud with woman in Jodhpur
पति के दोस्तों की ओर से सभी दस्तावेज हथिया लिए गए

जोधपुर. महामंदिर थाने में एक महिला ने अपने पति के दोस्तों और अन्य लोगों के खिलाफ अदालत के माध्यम से मामला दर्ज करवाया है. जिसमें बताया गया है कि पिछले साल मई में उसके पति की अस्पताल में मृत्यु हो गई थी.

पति के दोस्तों की ओर से सभी दस्तावेज हथिया लिए गए

उस दौरान पति के पास मौजूद उसके सभी दस्तावेज मोबाइल सोने की चेन और अन्य सामान मिलने वालों ने हथिया लिए और उस समय यह कहा था कि हम आपको वापस दे देंगे, लेकिन कोई भी चीज वापस नहीं की. दस्तावेजों के सहारे इन लोगों ने महिला के पति के नाम से बनी स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की 50 लाख की एफ डी आर भी उठा ली और उसे आपस बांट लिया.

पढ़ेंःHC ने पौंडरिक पार्क में पार्किंग प्रोजेक्ट को लेकर सरकार से मांगा जवाब

महामंदिर थाना प्रभारी लेखराज सिंह ने बताया कि थाना अंतर्गत बीजेएस कॉलोनी निवासी आशा भाटी ने जरिए इस्तगासा आशा भाटी ने सुरेंद्र सिंह भाटी, राम सिंह भाटी, सूरज बिसवा, निर्मल सिंह कच्छावा और संतोष कवर पत्नी आनंद सिंह भाटी के विरुद्ध दर्ज करवाए गए मामले में बताया कि पिछले साल मई में उनके पति बाग सिंह की मृत्यु हो गई थी. उस दौरान अभियुक्त गणों में उनके पति की कार स्मार्टफोन आधार कार्ड ड्राइविंग लाइसेंस.

पैन कार्ड सहित अन्य जरूरी दस्तावेज सहानुभूति दिखाते हुए रखे थे. जिन्हें बाद में देने से इंकार कर दिया और इन दस्तावेजों के आधार पर 50 लाख की एफडीआर भी उठा ली और उसे खुर्द बुर्द कर दिया. पुलिस ने उपरोक्त अभियुक्तों के विरुद्ध षडयंत्र पूर्वक साजिश रचकर धोखाधड़ी करने का मामला दर्ज किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details