राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जोधपुर में युवती की हत्या कर खुद ट्रेन के आगे कूदा था युवक

जोधपुर में होटल में युवती की हत्या कर आरोपी युवक खुद भी ट्रेन के आगे कूद गया था. पुलिस ने होटल के सीसीटीवी फुटेज खंगालने के साथ मामले की जांच की तो खुलासा हुआ. मामला प्रेम-प्रसंग का होने की चर्चा है. पुलिस मामले में और जानकारी जुटा रही है.

By

Published : Sep 7, 2021, 7:24 PM IST

जोधपुर. सरदारपुरा थाना क्षेत्र के मेडिकल मार्केट में मंगलवार शाम को एक होटल में युवती का शव मिला था. काफी समय से कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो होटल संचालक ने इसकी सूचना पुलिस केा दी जिस पर सरदारपुरा थानाधिकारी हनुमानसिंह मौके पर पहुंचे. दरवाजा लॉक किया हुआ था जिसे पुलिस ने खोला. अंदर करीब 24 वर्षीय युवती का शव पड़ा था जिस पर कई जगह चाकू से वार किए गए थे.

पुलिस ने मौके पर एफएसएल टीम बुलाकर साक्ष्य जुटाए हैं. पुलिस ने होटल के रजिस्टर से मिले रिकार्ड से पता किया तो समाने आया कि युवती के साथ ठहरे व्यक्ति ने आज करीब 11 बजे ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली थी. उसकी पहचान नगौर जिले के निवासी हेमंत माहेश्वरी के रूप में हुई.

पढ़ें:डूंगरपुरः बेटी से कहा थोड़ी देर में आ रही हूं, 4 दिन बाद कुएं से मिली लाश

इसके चलते यह माना जा रहा है कि हेमंत ने अपने साथ ठहरी सोजत निवासी लक्षिता की पहले हत्या की और फिर खुद ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी कर ली. पुलिस मामले की जांच कर रही है. इसके अलावा सीसीटीवी फूटेज भी खंगाला जा रहा है जिससे पूरे घटनाक्रम का पता लगाया जा सके.

बताया जा रहा है कि दोनों आज सुबह ही कमरे में ठहरे थे. युवक के आत्महत्या करने की खबर भी करीब 11 बजे आई थी. ऐसे में माना जा रहा है कि सुबह करीब 9 बजे रूम में चेक इन करने के बाद कोई बात हुई जिसके बाद युवती की हत्या करने के बाद युवक यहां से निकला और ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी. युवती जोधपुर में ही किसी हॉस्टल में रहती थी. संभवत प्रेम प्रसंग का भी मामला हो सकता है. पुलिस मामले की विस्तृत पड़ताल में जूटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details