राजस्थान

rajasthan

पीएम नरेंद्र मोदी की 'मन की बात' सुनने भाजपा कार्यालय में जुटे कार्यकर्ता

By

Published : Nov 24, 2019, 7:58 PM IST

जोधपुर में सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'मन की बात' कार्यक्रम को सुनने के लिए भाजपा कार्यालय में कार्यकर्ता एकत्रित हुए. यह प्रधानमंत्री मोदी के रेडियो कार्यक्रम का 59वां संस्करण था.

मन की बात खबर, Mann Ki Baat news

जोधपुर. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को मन की बात कार्यक्रम के जरिए देशवासियों को संबोधित किया. यह प्रधानमंत्री मोदी के रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' का 59वां संस्करण था. इस कार्यक्रम को सुनने के लिए भाजपा कार्यालय में कार्यकर्ता एकत्रित हुए और उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात को सुना.

'मन की बात' कार्यक्रम को सुनने के लिए भाजपा कार्यालय में एकत्रित हुए पार्टी कार्यकर्ता

वहीं भाजपा जिला अध्यक्ष जगत नारायण जोशी ने बताया कि नरेंद्र मोदी मन की बात कार्यक्रम के जरिए देशवासियों को संबोधित करते हैं. इस बार के कार्यक्रम में पीएम मोदी ने NCC कैडेट्स के साथ अपनी बातचीत को भी साझा किया. साथ ही अयोध्या फैसले पर जनता के रुख की तारीफ की. पीएम मोदी ने कहा कि अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आया तो 130 करोड़ भारतीयों ने फिर ये साबित कर दिया कि उनके लिए देशहित से बढ़कर कुछ नहीं है.

पढ़ें: 1 दिसंबर से सभी टोल प्लाजा पर फास्टैग होगा अनिवार्य...जल्द बनवा लें नहीं तो भुगतने पड़ सकते हैं ये नुकसान

देश में, शांति, एकता और सदभावना के मूल्य सर्वोपरि है. इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आने वाली परीक्षाओं को लेकर छात्र-छात्राओं को मोटिवेट किया. साथ ही प्रधानमंत्री ने स्वच्छ भारत के तहत प्लास्टिक मुक्त भारत का भी मन की बात में जिक्र किया. उन्होंने जनता से अपील की कि देश को प्लास्टिक मुक्त बनाना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details