राजस्थान

rajasthan

जोधपुरः नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की कार्रवाई, 10 किलो अफीम के दूध के साथ 3 गिरफ्तार

By

Published : Mar 14, 2020, 5:16 AM IST

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो जोधपुर की टीम को शुक्रवार को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. टीम ने 10 किलो 300 ग्राम अफीम के दूध के साथ 3 युवकों को गिरफ्तार किया है. साथ ही उनके कब्जे से करीब 18 हजार रुपए भी जब्त किए गए हैं. फिलहाल, टीम पूरे मामले में गहनता से जांच कर रही है.

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो, Narcotics Control Bureau
नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की कार्रवाई

जोधपुर. अवैध मादक पदार्थों के तस्करी की रोकथाम हेतु नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो जोधपुर की टीम को शुक्रवार को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. टीम ने 10 किलो 300 ग्राम अफीम के दूध के साथ 3 युवकों को गिरफ्तार किया है. साथ ही उनके कब्जे से करीब 18 हजार रुपए भी जब्त किए गए हैं.

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की कार्रवाई

जानकारी के अनुसार नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने शुक्रवार को कार्रवाई करते हुए मेड़ता रोड के पास गांव में एक संदिग्ध कार को रोककर उसकी तलाशी ली. तलाशी में कार में करीब 10 किलो 300 ग्राम अफीम का दूध बरामद हुआ. साथ ही इस कार्रवाई में विभाग की टीम ने 3 युवकों को भी गिरफ्तार किया है.

पढ़ें-इन चार ड्रग्स को मिलाकर बनी कोरोनावायरस की दवाई, इलाज के बाद मरीज का रिपोर्ट नेगेटिव

विभाग की टीम की ओर से गिरफ्तार किए गए आरोपियों से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि वे लोग यह अफीम का दूध मध्यप्रदेश के नीमच से लेकर आए थे और राजस्थान के बीकानेर में डिलीवर करने के लिए जा रहे थे.

जानकारी के अनुसार मुखबिर की सूचना पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने कार्रवाई करते हुए अफीम के दूध की सप्लाई करने वाले युवकों को गिरफ्तार किया है. फिलहाल, विभाग की टीम ने तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड प्राप्त किया है. टीम इस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details