राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जोधपुर: स्मैक रखने के आरोप में गिरफ्तार महिला की तबीयत बिगड़ी, ICU में भर्ती

जोधपुर के रातानाड़ा थाना इलाके में गुरुवार शाम गिरफ्तार की गई महिला की तबीयत बिगड़ने पर उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. डॉक्टर के अनुसार महिला शॉक में है. हालत स्थिर बनी हुई है.

By

Published : Dec 18, 2020, 5:14 PM IST

Updated : Dec 18, 2020, 7:47 PM IST

Jodhpur News, Accused woman, आरोपी महिला की तबीयत
जोधपुर में गिरफ्तार महिला की तबीयत बिगड़ी

जोधपुर.शहर के रातानाड़ा थाना इलाके में गुरुवार शाम को स्मैक रखने के आरोप में गिरफ्तार की गई महिला की तबीयत बिगड़ने पर उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. महिला को गुरुवार रात महात्मा गांधी अस्पताल लाया गया, जहां से शुक्रवार सुबह मथुरा दास माथुर अस्पताल रेफर किया गया. डॉक्टर के अनुसार महिला शॉक में है. हालत स्थिर, लेकिन गंभीर बनी हुई है, उपचार जारी है.

पढ़ें:चूरू ACB की बड़ी कार्रवाई, कृषि उपज मंडी के सचिव और कनिष्ठ सहायक को घूस लेते रंगे हाथ दबोचा

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस उपायुक्त पूर्व धर्मेंद्र सिंह यादव और आला अधिकारी अस्पताल पहुंचे. डॉक्टर से उपचार की पूरी जानकारी प्राप्त की. यादव ने बताया कि महिला को स्मैक बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. स्मैक भी बरामद हुई है, उसकी तबीयत बिगड़ने पर उसे अस्पताल लाया गया है.

जोधपुर में गिरफ्तार महिला की तबीयत बिगड़ी

वहीं, परिजनों का आरोप है कि शाम 6:30 बजे बिना कोई कारण बताए जसोदा को घर से उठाकर लेकर गए थे. उसके साथ 2 साल का बच्चा भी था. रात को परिजन से जसोदा के कागजात मंगवाए गए और कहा गया कि जमानत देंगे, लेकिन कुछ देर बाद कहा कि जमानत नहीं होगी. स्मैक का मुकदमा दर्ज किया गया है.

पढ़ें:डीआरएम गीतिका पांड्या ने बाड़मेर रेलवे स्टेशन का किया निरीक्षण, हरे पौधे लगाने के दिए निर्देश

परिजनों ने बताया कि जब परिवार की एक महिला ने उसकी हालत देखी तो बेहोशी में थी. उसके बाद उसे महात्मा गांधी अस्पताल लाया गया और परिजन घर लौट आए. सुबह 5 बजे परिजनों को फिर फोन कर सूचित किया गया कि मथुरादास माथुर अस्पताल रेफर किया गया है. यहां आए तो उसकी हालत खराब थी. पुलिस हमें नहीं बता रही है कि उसके साथ क्या किया गया. महिला को एमडीएम अस्पताल के आईसीयू में भर्ती किया गया है, जहां उसका उपचार चल रहा है. पुलिस के अधिकारी भी निगरानी कर रहे हैं. वहीं, परिजन भी अस्पताल में डेरा जमाए बैठे हैं.

Last Updated : Dec 18, 2020, 7:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details