राजस्थान

rajasthan

By

Published : Nov 19, 2020, 5:59 PM IST

ETV Bharat / city

जोधपुर में हत्या के 7 दिन बाद भी आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर

जोधपुर में 7 दिन पहले 2 युवकों की हत्या के मामले में आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर है. युवक की हत्याकर आरोपी शव को शव को फेंककर चला गया गया था. इस मामले में तीन लोगों को नामजद किया गया है. जानकारी के अनुसार युवक की हत्या अफीम की लूट के अंदेशे में किया गया है.

Jodhpur news, murder case, young man killed
जोधपुर में हत्या के 7 दिन के बाद भी आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर

जोधपुर.जिले में7 दिन पहले अफीम की लूट के अंदेशे में 2 युवकों की हत्या का मामला सामने आया था. इसमें लगभग 4 गाड़ियों में आए 8 से 10 लोगों ने डांगियावास निवासी भैराराम डूडी और पीपाड़ निवासी महेंद्र बॉयल की हत्या कर शवों को कुड़ी थाना क्षेत्र में फेंक कर चले गए थे. मामले में हत्या के बाद मृतकों के परिजनों ने मोर्चरी के बाहर धरना दिया था. साथ ही नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने भी आयुक्तालय का घेराव किया था. इस दौरान पुलिस कमिश्नर और डीसीपी आलोक श्रीवास्तव ने अपराधियों को 7 दिन के भीतर पकड़ने का आश्वासन दिया था, लेकिन घटना के बाद पुलिस अभी तक अपराधियों को नहीं पकड़ पाई है.

यह भी पढ़ें-पंजाब में 11Kg हेरोइन तस्करी मामले में BSF जवान के साथ श्रीगंगानगर के 2 तस्कर गिरफ्तार

इस मामले को लेकर डीसीपी आलोक श्रीवास्तव के नेतृत्व में स्पेशल टीम का गठन किया गया था. इसमें अलग-अलग टीमों को जोधपुर के ग्रामीण इलाकों सहित सांचौर, जालोर अहमदाबाद तक भेजा गया, लेकिन उसके बावजूद भी पुलिस के हाथ खाली है. इस मामले में हत्या करने वाले लगभग 8 से 10 लोग बताए जा रहे हैं. इसके बावजूद भी पुलिस ने अभी तक हत्या करने वाले सिर्फ 3 आरोपियों को नामजद किया है, वो भी पुलिस की पकड़ में नहीं आया है.

बताया जा रहा है कि हत्या करने वाले बदमाशों ने वारदात से पहले पीपाड़ से कार लूटा था. इसके बाद हत्या की वारदात को अंजाम दिया था. लेकिन जोधपुर की वेस्ट जिला पुलिस आरोपियों को पकड़ने में नाकाम साबित होती दिखाई दे रही है. जानकारी के अनुसार युवक की हत्या के मामले में जोधपुर पुलिस कमिश्नरेट की ईस्ट जिला पुलिस, वेस्ट जिला पुलिस और जोधपुर ग्रामीण पुलिस की अलग अलग टीमें आरोपियों की तलाश में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details