राजस्थान

rajasthan

By

Published : Sep 11, 2020, 7:19 PM IST

ETV Bharat / city

जोधपुरः नशीली दवाइयों के मामले में 4 आरोपी कोर्ट में पेश, NCB के रिमांड पर 2 आरोपी

जोधपुर में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने भारी मात्रा में नशीली गोलिया जब्त की थी. इसके साथ ही टीम ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया था. वहीं, शुक्रवार को इन आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया. जिसके बाद 2 आरोपियों को एनसीबी ने रिमांड पर लिया है. फिलहाल एनसीबी मामले की जांच में जुटी हुई है.

rajasthan news, जोधपुर न्यूज
NCB की ओर से गिरफ्तार आरोपी कोर्ट में हुए पेश, 2 को लिया रिमांड पर

जोधपुर.नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने जोधपुर के सांगरिया इलाके में एक गोदाम पर दबिश देकर मौके से भारी मात्रा में नशीली गोलियां जब्त की थी. इस मामले में एनसीबी ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया था. जिसके बाद शुक्रवार को इन सभी आरोपियों का एमजीएच में मेडिकल करवाने के बाद कोर्ट में पेश किया गया. जहां से कोर्ट ने 2 आरोपियों को पूछताछ के लिए 2 दिन की रिमांड पर एनसीबी को सुपुर्द किया.

NCB की ओर से गिरफ्तार आरोपी कोर्ट में हुए पेश, 2 को लिया रिमांड पर

अधिवक्ता ने बताया कि एनसीबी ने दो दिन पहले सांगरिया इलाके में भारी मात्रा में नशीली गोलियों की सूचना पर एक गोदाम पर दबिश देकर. यहां से लाखों की संख्या में नशीली गोलियां जब्त करने के साथ ही करीब 4 आरोपियों को हिरासत में लिया था. पूछताछ के बाद एनसीबी ने इन सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया.

गिरफ्तार किए गए आरोपियों की ओर से बिना लाइसेंस नशीली और प्रतिबंधित दवाइयों का कारोबार चलाया जा रहा था और ये लोग जोधपुर शहर सहित अलग-अलग जिलों और दूसरे राज्यों में भी नशीली दवाओं की सप्लाई किया करते थे. एनसीबी की टीम की ओर से शुक्रवार सुबह एमजीएच में मेडिकल करवाने के बाद चारो आरोपियों को एसीजेएम संख्या 5 के समक्ष पेश किया.

पढ़ें-जोधपुर: महात्मा गांधी अस्पताल के कोरोना वार्ड में लगेगा CCTV, परिजनों को बाहर दिखेंगे अंदर के हालात

एनसीबी ने पूछताछ के लिए आरोपियों का रिमांड मांगा. जहां से कोर्ट ने 2 आरोपियों को न्यायिक अभिरक्षा में भेजने के आदेश दिए तो वहीं, 2 आरोपियों को पूछताछ के लिए 2 दिन के रिमांड पर एनसीबी को सुपुर्द किया. फिलहाल एनसीबी सभी आरोपियों से पूछताछ करने में जुटी है. पूछताछ में नशीली दवा के अवैध कारोबार का खुलासा होने की उम्मीद है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details