राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जोधपुर : कोरोना जांच के बाद अस्पताल से भाग गया था चोरी का आरोपी, पुलिस ने नागौर से पकड़ा

जोधपुर में पुलिस ने फरार चल रहे आरोपी को सोमवार रात को नागौर से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस 7 अगस्त को नकबजनी के आरोप में गिरफ्तार आरोपी को कोरोना जांच के लिए ईएसआई अस्पताल लाई थी, जहां जांच के बाद वह फरार हो गया था.

By

Published : Aug 18, 2020, 7:18 PM IST

नकबजनी का आरोपी फरार, Theft accused absconded
नकबजनी का फरार आरोपी गिरफ्तरा

जोधपुर. प्रताप नगर थाना इलाके में बने ईएसआई अस्पताल से गत 7 अगस्त को कोरोना जांच के लिए आया एक आरोपी फरार हो गया था. जिसके बाद पुलिस ने फरार आरोपी को सोमवार रात नागौर से गिरफ्तार कर लिया.

नकबजनी का फरार आरोपी गिरफ्तर

दरअसल, भोजासर पुलिस थाना की ओर से नकबजनी के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया था. जिसे 7 अगस्त को कोरोना जांच के लिए लाए ईएसआई अस्पताल लाया गया था. जहां जांच के बाद आरोपी रामपाल बाथरूम जाने के बहाने पुलिसकर्मियों को धक्का देकर अस्पताल से फरार हो गया था. जिसके पश्चात ग्रामीण थाना पुलिस की ओर से इस संबंध में जोधपुर के प्रताप नगर पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया गया.

पढ़ेंः जैसलमेर: चोरों ने मकान में लगाई सेंध, आभूषण और नकदी किया पार

पुलिस ने मामला दर्ज कर फरार हुए मुजरिम की तलाश शुरू करते हुए मुजरिम को गिरफ्तार कर लिया. मामले की जांच कर रहे एएसआई सोहन राम ने बताया कि मामला दर्ज करने के बाद पुलिस फरार हुए अपराधी की गहनता से तलाश कर रही थी.

इसी कड़ी में भोजासर थाना पुलिस को सूचना मिली कि फरार हुआ मुजरिम नागौर के ट्रांसपोर्ट नगर में छुपा हुआ है और वह राजस्थान से बाहर भागने की फिराक में है. जिस पर ग्रामीण थाना पुलिस ने जोधपुर के प्रतापनगर थाना पुलिस को इस संबंध में जानकारी दी और पुलिस ने दबिश देकर मौके से आरोपी रामपाल को गिरफ्तार कर लिया.

पढ़ेंः अवैध शराब तस्करों के खिलाफ डूंगरपुर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, करीब 2 लाख की शराब पकड़ी

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसके ऊपर चोरी के 5 से अधिक मामले दर्ज हैं और वह कई मामलों में वांछित भी है. जिसके चलते वह फरार हुआ था. फिलहाल, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसे कोर्ट के आदेश पर न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details