राजस्थान

rajasthan

जोधपुर: अवैध पिस्टल लेकर घूम रहे युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Sep 16, 2020, 11:55 PM IST

प्रदेश में पंचायत के चुनाव होने वाले हैं. इसी के मद्देनजर पुलिस कानून व्यवस्था को लेकर चौकस हो गई है. जोधपुर में बुधवार को कुड़ी थाना पुलिस ने पिस्टल लेकर घूम रहे युवक को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आर्म्स एक्ट में केस दर्ज कर आरोपी से पूछताछ शुरू कर दी है.

rajasthan news, jodhpur news
जोधपुर में अवैध पिस्टल के साथ एक युवक गिरफ्तार

जोधपुर. पुलिस कमिश्नर जोधपुर की ओर से आगामी पंचायती राज चुनाव को देखते हुए जोधपुर पुलिस कमिश्नरेट में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी सहित अवैध हथियारों की धरपकड़ हेतु सभी थाना अधिकारियों को कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं. जिसके तहत बुधवार को जोधपुर की कुड़ी थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक अवैध देशी पिस्टल के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस युवक से हथियारों की खरीद-फरोख्त के संबंध में भी पूछताछ करने में जुटी है.

जोधपुर में अवैध पिस्टल के साथ एक युवक गिरफ्तार

कुड़ी थाना अधिकारी ने बताया कि बुधवार शाम को पुलिस की ओर से हेलीकॉप्टर चौराहे की तरफ गश्त की जा रही थी. इस दौरान एक युवक पुलिस को देखकर भागने लगा, जिस पर पुलिस ने युवक का पीछा किया और उसे हिरासत में लेकर उसकी तलाशी ली तो उसके कब्जे से एक देशी पिस्टल बरामद हुई.

पढ़ें-जोधपुर: पंचायत चुनाव के लिए रिटर्निंग अधिकारियों का प्रशिक्षण शुरू

जिसके बाद पुलिस ने उसको आर्म्स एक्ट में गिरफ्तार कर लिया. पुलिस की ओर से गिरफ्तार किए गए आरोपी जीतू सिंह से जब पूछताछ की गई तो उसने जोधपुर शहर के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में चोरी की वारदात करना भी कबूल किया है. फिलहाल पुलिस गिरफ्तार किए गए आरोपी से गहनता से पूछताछ करने में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details