राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जोधपुर में शनिवार से ये है जीरो टॉलरेंस रोड, यातायात नियमों की पालना होगी बेहद जरूरी

जोधपुर में यातायात पुलिस ने शनिवार को डॉ. एसएन मेडिकल कॉलेज से 12वीं रोड चौराहे तक के रास्ते को जीरो टोलरेंस रोड घोषित किया है. जोधपुर यातायात पुलिस के उपायुक्त राजेश मीणा का कहना है कि यातायात व्यवस्था बनाए रखने के लिए यह निर्णय लिया गया है.

By

Published : Mar 20, 2021, 6:22 PM IST

Jodhpur News, Zero Tolerance Road, यातायात नियमों की पालना
जोधपुर में शनिवार को जीरो टॉलरेंस रोड घोषित

जोधपुर.पुलिस यातायात व्यवस्थाओं को सुचारू बनाने के लिए अलग अलग तरीके से नवाचार करती रहती है. इस कड़ी में जोधपुर यातायात पुलिस ने डॉ. एसएन मेडिकल कॉलेज से 12वीं रोड चौराहे तक के रास्ते को जीरो टोलरेंस रोड घोषित कर दिया है. शनिवार को इस सड़क को जीरो टोलरेंस घोषित करने के साथ ही यहां यातायात पुलिसकर्मियों की तैनाती कर दी गई.

जोधपुर में शनिवार को जीरो टॉलरेंस रोड घोषित

पढ़ें:मैं भी सुरक्षित नहीं, तीन बॉडीगार्ड के साथ निकलती हूं बाहरः सांसद दीया

इस सड़क पर चलते समय हर व्यक्ति को यातायात नियमों की पालना आवश्यक रूप से करनी होगी, अगर आपके पास लाइसेंस नहीं है. हेलमेट नहीं पहना है और सीट बेल्ट नहीं लगाया है तो इस सड़क पर शत प्रतिशत कार्रवाई होगी.

पढ़ें:डूंगरपुर: 'पूरा काम-पूरा दाम' अभियान का असर, 200 रुपये के पार पहुंचा मनरेगा का वेज रेट

जोधपुर यातायात पुलिस के उपायुक्त राजेश मीणा का कहना है कि यातायात व्यवस्था बनाए रखने के लिए यह निर्णय लिया गया है. इस प्रमुख सड़क पर बड़ी संख्या में यातायात का दबाव रहता है. ऐसे में प्रार्थना है कि इस सड़क पर चलने वाले लोग नियमों की पालना करें. इसके अलावा इस रोड पर यातायात व्यवस्था सुगमता से बनी रहे. इसके भी प्रयास किए जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details