राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जोधपुर के एसएन मेडिकल कॉलेज में छज्जा गिरने से गार्ड की मौत

जोधपुर शहर के एसएन मेडिकल कॉलेज के ऑडिटोरियम का छज्जा गिर जाने से एक गार्ड की मृत्यु हो गई. वहीं जब घटना के बारे में जोधपुर कलेक्टर प्रकाश राजपुरोहित को सूचना मिली तो वह तुरंत मेडिकल कॉलेज के ऑडिटोरियम पहुंचे.

By

Published : Aug 9, 2019, 10:00 AM IST

SN Medical College,jodhpur news,guard died

जोधपुर.शहर में बुधवार को हुई तेज बारिश से एसएन मेडिकल कॉलेज के ऑडिटोरियम का छज्जा गिरने से एक गार्ड की मौत हो गई. इस घटना का जायजा लेने जोधपुर कलेक्टर प्रकाश राजपुरोहित मेडिकल कॉलेज के ऑडिटोरियम पहुंचे.

एसएन मेडिकल कॉलेज में छज्जा गिरने से गार्ड की मौत

यह भी पढे़ं- उप राष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू 14 अगस्त को जयपुर में

जिस दौरान कलेक्टर राजपुरोहित छज्जा गिरने की घटना का जायजा ले रहे थे उसी वक्त कॉलेज प्रबंधन को पता चला कि एमडीएम अस्पताल की मातृ एवं शिशु विंग के भवन में एक बड़ी दरार आ गई है. इससे अस्पताल प्रबंधन के हाथ पांव फूल गए. आनन-फानन में अस्पताल की टीम मौके पर पहुंची और पूरा जायजा लिया.इसके बाद पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों को मौका दिखाकर उन्हें लिखित में बताया गया कि यह कार्य जल्द से जल्द करवाया जाए.

यह भी पढे़ं-आर्टिकल 370 हटाना जम्मू कश्मीर में पारदर्शिता लाने का प्रयास : PM मोदी

आपको बता दें कि खास बात यह भी है कि मेडिकल कॉलेज और इससे जुड़े और भी अस्पतालों के कार्यों के लिए पीडब्ल्यूडी ने अपनी एक विंग बना रखी है. लेकिन इसके बावजूद यहां होने वाले कार्यों की गुणवत्ता हमेशा सवालों में रहती है.

खासतौर से मातृ एवं शिशु रोग विभाग की जनाना विंग का निर्माण कार्य जिसे अभी 10 वर्ष भी पूरे नहीं हुए हैं लगातार इस भवन में खामियां उजागर हो रही है. हाल ही में बारिश के दिनों में ही अस्पताल प्रबंधन ने पीडब्ल्यूडी को तीन से चार बार पत्र लिखकर परेशानियां सुधारने की बात कही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details