राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जोधपुर में मनाया गया मशहूर अदाकार मधुबाला का 88वां जन्मदिन

भारतीय फिल्म जगत की सबसे मशहूर अदाकारा मधुबाला का रविवार को जोधपुर में 88वां जन्मदिन मनाया गया. मधुबाला ग्रुप एसोसिएट्स मुंबई की ओर से आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने के लिए खास तौर से मुंबई से मधुबाला की बहन मधुर भूषण जोधपुर आईं. कार्यक्रम में मधुबाला की बहन मधुर भूषण, डॉ. अरविंद मालवीय और महापौर कुंति देवड़ा ने केक काटकर मधुबाला का जन्मदिन मनाया.

मधुबाला का 88वां जन्मदिन, 88th birthday of Madhubala
मशहूर अदाकार मधुबाला का 88वां जन्मदिन

By

Published : Feb 15, 2021, 7:54 AM IST

जोधपुर. भारतीय फिल्म जगत की सबसे मशहूर अदाकारा मधुबाला का रविवार को जोधपुर में 88वां जन्मदिन मनाया गया. मधुबाला ग्रुप एसोसिएट्स मुंबई की ओर से आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने के लिए खास तौर से मुंबई से मधुबाला की बहन मधुर भूषण जोधपुर आईं. कार्यक्रम में मधुबाला की बहन मधुर भूषण, डॉ. अरविंद मालवीय और महापौर कुंति देवड़ा ने केक काटकर मधुबाला का जन्मदिन मनाया.

मशहूर अदाकार मधुबाला का 88वां जन्मदिन

इस मौके पर मधुबाला की बहन ने कहा कि आज मेरी बहन जिंदा होती तो देखती की लोगों के मन में उनके प्रति कितना प्रेम है. खास तौर से जोधपुर के लोगों ने जिस तरह का प्रेम दिखाया वह तारीफ काबिल है. आयोजक और मधुबाला ग्रुट एसोसिएटस मुंबई के समन्वयक डॉ. अरविंद मालवीय ने कहा कि जोधपुर मेरा घर है. 14 फरवरी को हर वर्ष मुंबई में मधुबालाजी का जन्मदिन मनाया जाता है, लेकिन इस बार तय किया था कि सूर्यनगरी में मनाया जाएगा. इसके लिए मधुर भूषण को जोधपुर लाना हमारा सौभाग्य है.

यह भी पढ़ेंः87वीं बर्थ एनिवर्सरी: आज भी लोगों के जेहन में अनारकली के रूप में जिंदा हैं मधुबाला

बता दें, इस मौके पर मधुबाला के प्रसिद्ध नृत्य की कलाकारों ने प्रस्तुतियां दीं. इसके अलावा उनके फेमस गानों की भी प्रस्तुति दी गई. उल्लेखनीय है कि करोना काल में भी मधुबाला ग्रुप एसोसिएट्स मुंबई की ओर से शहर में जगह जगह सेनेटाइजेशन करवाया गया और इक्युपमेंट का भी वितरण डॉ. अरविंद मालवीय के निर्देशन में किया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details