राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

70 साल की उम्र में ठुमके लगाते डांसिंग डॉक्टर, लोगों को खूब भा रहे

सूर्यनगरी के एक और डांसर चर्चा में है. जो स्टेज पर उछलते कूदते नजर आते हैं. इनका डांस करते का वीडियो पिछले दिनों वायरल हुआ जो अब चर्चा में बना हुआ है.

By

Published : Dec 24, 2019, 1:47 PM IST

70 year old dancing doctor, 70 साल के डांसिंग डॉक्टर, स्पेशलिस्ट डॉक्टर राज धारीवाल, Specialist Doctor Raj Dhariwal, जोधपुर न्यूज, jodhpur latest news,   बचना ऐ हसीनों डांस
जोधपुर के 70 साल के डांसिंग डॉक्टर

जोधपुर.जिले के डांसिंग डॉक्टर इन दिनों चर्चा का विषय बने हुए हैं. जिनका डांस करते का वीडियो वायरल हो रहा है. इनका नाम है डॉ. राज धारीवाल. खास बात यह भी है कि इनकी दो बार बाईपास सर्जरी भी हो रखी है, लेकिन डॉ. धारीवाल पूरे फिट हैं.

जोधपुर के 70 साल के डांसिंग डॉक्टर

बच्चों के स्पेशलिस्ट डॉक्टर राज धारीवाल ने गत दिनों अपने किसी पारिवारिक सदस्य की शादी के संगीत समारोह में बचना ए हसीनों गाने पर डांस किया था. जिसे देखकर हर कोई हैरान था. ऋषि कपूर की हिट मूवी 'हम किसी से कम नहीं' के सुपरहिट सॉन्ग 'बचना ऐ हसीनो' पर डांस करते हुए डॉ धारीवाल ने कॉस्ट्यूम भी ऋषि कपूर स्टाइल के पहन रखे थे.

डॉक्टर साहब नाचे तो वहां मौजूद लोग भी उनके साथ झूमने लगे और तालियां बजाने लगे. डॉ धारीवाल की बॉयपास सर्जरी हो चुकी है, वो डायबिटीज के पेशेंट हैं लेकिन नियमित योगा से उन्होंने अपनी लाइफस्टाइल को मेंटेन करके रखा है. जिसकी एनर्जी उन्होंने डांस में दिखाई.

यह भी पढ़ें : राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड के तहत 10वीं की परीक्षा 12 March से...

आपको बात दें कि डॉक्टर साहब प्रतिदिन 10 घण्टे अपने क्लीनिक पर बैठते है. डॉ धारीवाल ने बताया कि वह बचपन से ही डांस के शौकीन रहे हैं. उनका परिवार भी डांस करता है. डांस से व्यक्ति का शरीर स्वस्थ और तंदुरस्त रहता है. उन्होंने कहा कि फिट बॉडी के लिए सभी को डांस करना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details