राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जोधपुर: महंगी बाइक्स चुराने के शौकीन 6 चोर गिरफ्तार, 13 बाइक बरामद, 19 चोरियां कबूली

जोधपुर के महामंदिर थाना में हाल ही में थाना क्षेत्र से चोरी हुई महंगी मोटरसाइकिल की पड़ताल के दौरान पुलिस के हाथ लगे बाइक चोरों से बड़ा खुलासा हुआ है. पूछताछ के आधार पर पुलिस ने एक के बाद एक बाइक चोरों को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Apr 12, 2021, 6:27 PM IST

jodhpur news  jodhpur crime  bike chor  बाइक चोर  बाइक चोर गिरफ्तार
महंगी बाइक्स चुराने के शौकीन 6 चोर गिरफ्तार

जोधपुर.महामंदिर थाना में हाल ही में थाना क्षेत्र से चोरी हुई महंगी मोटरसाइकिल की पड़ताल के दौरान पुलिस के हाथ लगे बाइक चोरों से बड़ा खुलासा हुआ है. पूछताछ के आधार पर पुलिस ने एक के बाद एक बाइक चोरों को गिरफ्तार किया है. यह सभी भोपालगढ़ थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं, इनमें एक नाबालिग भी शामिल है. पूछताछ में अब तक इन चोरों ने जोधपुर शहर में 19 जगह पर वारदात करना कबूल है. जबकि इनकी निशानदेही पर 13 चोरी की गई मोटरसाइकिल बरामद भी कर ली गई है.

महंगी बाइक्स चुराने के शौकीन 6 चोर गिरफ्तार

थाना अधिकारी लेखराज सिंह ने बताया, यह तो और ज्यादातर महंगी बाइक चुराते हैं, जिनमें बुलेट अपाचे जावा जैसी गाड़ियां हैं. जो महंगे दामों पर बिक जाती है और रुपए से एश मौज करते हैं. आरोपी की पूछताछ में बरामद की गई 13 बाइक्स ज्यादतर शहर से ही चुराई गई है.

यह भी पढ़ें:जयपुर: शाहपुरा में बाइक चोर चढ़े पुलिस के हत्थे, 5 Bike बरामद

आरोपियों पर शहर के शास्त्री नगर, सरदारपुरा, प्रताप नगर, रातानाडा, नागोरी गेट, बनाड़, भोपालगढ़, महामंदिर व उदय मंदिर थानों में मामले दर्ज है. गिफ्ट नाय आरोपियों में शामिल रामनिवास जो कि भोपालगढ़ क्षेत्र का रहने वाला है. उसके खिलाफ 10 मामले वाहन चोरी के पहले से ही दर्ज हैं. इसके अलावा कुशाल, महबूब, सुनील व श्रवण एवं एक बाल अपचारी को हिरासत में लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details